Move to Jagran APP

दिल्ली में केबल ऑपरेटर की हत्या से सनसनी, पुलिस जुटी 'दुश्मन' की तलाश में

ब्रिजपुरी डी-8/149 निवासी सुभाष रावत (38) केबल और बोतलबंद पानी के कारोबार के अलावा फाइनेंस का काम भी करते थे। शुरुआती जांच में पता चल है कि हमला रंजिश के चलते हुआ।

By JP YadavEdited By: Updated: Fri, 01 Feb 2019 01:06 PM (IST)
Hero Image
दिल्ली में केबल ऑपरेटर की हत्या से सनसनी, पुलिस जुटी 'दुश्मन' की तलाश में

नई दिल्ली, जेएनएन। पूर्वी दिल्ली स्थित दयालपुर की ब्रिजपुरी कॉलोनी में बृहस्पतिवार रात केबल ऑपरेटर सुभाष रावत (38) पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर हत्या कर दी गई। वह ड्राइवर के साथ कार से घर लौट रहे थे। जैसे ही अपनी कॉलोनी में पहुंचे तभी स्कूटी सवार तीन लोगों ने उनकी कार को घेर लिया। एक ने चार से पांच गोलियां दाग दीं। इसके बाद उन्हें उनका ड्राइवर खून से लथपथ हालत में कार से जीटीबी अस्पताल ले गया, लेकिन रास्ते में मौत हो गई। दयालपुर पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

ब्रिजपुरी डी-8/149 निवासी सुभाष रावत (38) केबल और बोतलबंद पानी के कारोबार के अलावा फाइनेंस का काम भी करते थे। शुरुआती जांच में पता चल है कि हमला रंजिश के चलते हुआ। कॉलोनी में ही रहने वाले कुछ लोगों से उनका विवाद चल रहा था।

सुभाष पहले उन्हीं लोगों के साथ प्रॉपर्टी का साझा बिजनेस करते थे, बाद में विवाद के चलते अलग हो गए। तब उनके बीच दुश्मनी बढ़ रही थी। यह तथ्य सामने आने पर पुलिस ने रात में ही आरोपित की पहचान कर ली थी। एक हमलावर को हिरासत में लेकर पूछताछ जारी है। अन्य की तलाश में पुलिस की टीमें जगह-जगह दबिश दे रही हैं।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।