Move to Jagran APP

Surgical Strike2: दिल्‍ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा देश हित में धरना खत्‍म

सजिर्कल स्‍ट्राइक के बाद दिल्‍ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा मैं देशहित में धरना स्‍थगित करता हूं। यह समय देश के लिए खड़े होने का है।

By Prateek KumarEdited By: Updated: Wed, 27 Feb 2019 07:59 AM (IST)
Hero Image
Surgical Strike2: दिल्‍ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा देश हित में धरना खत्‍म
नई दिल्‍ली, जेएनएन। सजिर्कल स्‍ट्राइक के बाद दिल्‍ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा मैं देशहित में धरना स्‍थगित करता हूं। यह समय देश के लिए खड़े होने का है। बता दें कि पुलवामा हमले के बाद मंगलवार सुबह भारत के फाइटर मिराज ने गुलाम कश्‍मीर में जाकर आतंकी संगठनों को नेस्‍तानाबूत कर दिया है। 

बता दें कि पिछले कुछ दिनों से दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल रैलियों के दौरान इस मुद्दे को उठा भी रहे हैं। सीएम केजरीवाल ने कहा था कि दिल्ली को पूर्ण राज्य के मुद्दे पर वह एक मार्च से धरने पर बैठेंगे। यह धरना अनिश्चिकालीन होगा।

पार्टी सूत्रों के मुताबिक, अरविंद केजरीवाल पूर्ण राज्य की मांग को लेकर आंदोलन भी शुरू करेंगे। इससे पहले अरविंद केजरीवाल ने खुद भी ट्वीट करके कहा था कि 'मैं दिल्ली वालों का कर्ज कभी भी नहीं उतार सकता हूं। यह मेरे लिए गर्व की बात होगी कि मैं दिल्ली के लोगों के अधिकारों के लिए लड़ूं। दिल्ली के लोग पूर्ण राज्य का दर्जा पाने के हकदार हैं और यह उन्हें मिलना ही चाहिए।'

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।