Move to Jagran APP

क्लस्टर बस में चाकू दिखाकर सवारियों से लूटपाट

कापसहेड़ा बार्डर से आनंद विहार बस अड्डे पर आ रही एक बस में कई सवारियों के साथ लूटपाट का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि एनएच-9 पर पांडव नगर इलाके में पांच बदमाश बस में सवार हुए। एक सवारी से लूटपाट शुरू की तो बाकी सवारियों ने विरोध शुरू कर दिया। इस पर बदमाशों ने चाकू दिखाकर आठ से दस सवारियों को लूट लिया। इसके बाद गाजीपुर चौराहे पर बदमाश बस से उतरकर फरार हो गए। बस के आनंद विहार बस अड्डा पहुंचने पर सवारियों ने इसकी शिकायत की। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि फिलहाल दो यात्रियों ने शिकायत दी है। उनकी शिकायत पर जांच की जा रही है।

By JagranEdited By: Updated: Wed, 27 Feb 2019 08:50 PM (IST)
Hero Image
क्लस्टर बस में चाकू दिखाकर सवारियों से लूटपाट

जागरण संवाददाता, पूर्वी दिल्ली : कापसहेड़ा बार्डर से आनंद विहार बस अड्डे आ रही एक क्लस्टर बस में सवारियों से लूटपाट करने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि एनएच-9 पर पांडव नगर इलाके में पांच लुटेरे बस में सवार हुए। एक सवारी से लूटपाट शुरू की तो अन्य यात्री विरोध करने लगे। इसके बाद लुटेरों ने चाकू दिखाकर आठ से दस सवारियों को लूट लिया। वारदात को अंजाम देने के बाद लुटेरे गाजीपुर चौराहे पर उतर गए। आनंद विहार बस अड्डा पहुंचने पर सवारियों ने इसकी शिकायत दी। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि फिलहाल दो यात्रियों ने शिकायत दी है। मामले की जांच की जा रही है।

रूट नंबर 543 पर चलने वाली क्लस्टर बस बुधवार दोपहर कापसहेड़ा बॉर्डर से आनंद विहार आ रही थी। पीड़ित सवारी विक्रम मिश्रा ने बताया कि वह सराय काले खां से बस में सवार हुए थे। पांडव नगर के पास पांचों लुटेरे बस में चढ़े और सबसे पहले उनको निशाना बनाया। लुटेरे उन्हें पीछे की तरफ से जबरन खींचते हुए आगे लेकर गए और सीट पर बैठा दिया। पांचों घेरकर बैठ गए और उनका मोबाइल लूट लिया। जब लोगों ने शोर मचाया तो लुटेरों ने चाकू निकाल कर जान से मारने की धमकी देने लगे। पांचों लुटेरे सवारियों से लूटपाट करने लगे। गाजीपुर चौराहे से ठीक पहले बस रुकवाकर पांचों उतर गए। सफदरजंग अस्पताल स्टॉप से चढ़े एक पीड़ित ने बताया कि उन्हें उत्तर प्रदेश स्थित अपने गांव जाना था। लुटेरों ने सारे पैसे लूट लिए, इसलिए अब वह गांव जाने के बजाय वापस लौटने को मजबूर है। उन्होंने बताया कि बस चालक और कंडक्टर चुपचाप बैठे रहे। बस अड्डे पहुंचकर उन्होंने पटपड़गंज थाने में शिकायत दी तो उन्हें कल्याणपुरी थाने जाने को कहा गया। देर शाम तक पुलिस शिकायत की जांच कर रही थी।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।