Move to Jagran APP

ऑफिस से घर जानें के दौरान इन एरिया में नहीं रुके, नहीं तो हो जाएगा नुकसान

साइबर सिटी में बदमाश बेकाबू होते जा रहे हैं। प्रतिदिन दो से तीन लूट की वारदात हो रही है। सेक्टर 29 स्थित एक फाइव स्टार होटल के मैनेजर डयूटी पर जाने के दौरान लूट का शिकार हो गए।

By Edited By: Updated: Fri, 01 Mar 2019 02:50 PM (IST)
Hero Image
ऑफिस से घर जानें के दौरान इन एरिया में नहीं रुके, नहीं तो हो जाएगा नुकसान

गुरुग्राम, जेएनएन। पिछले कुछ दिनों से साइबर सिटी में बदमाश बेकाबू होते जा रहे हैं। सेक्टर 29 स्थित एक फाइव स्टार होटल के मैनेजर डयूटी पर जाने के दौरान धूमपान करने के लिए इफको टावर के नजदीक रुक गए थे। अपनी कार में ही बैठकर धूम्रपान कर रहे थे। उसी दौरान हथियार के साथ एक युवक पहुंचा और कार का दरवाजा खोलने के लिए बोला।

दरवाजा खोलने के साथ ही एक और युवक पहुंच गया और बगल की सीट पर बैठने के बाद उन्हें ड्राइविंग सीट से हटाकर पीछे की सीट पर भेज दिया। पीछे एक युवक हथियार के साथ बैठा था। कुछ दूर आगे बढ़ने के बाद दो और बदमाश कार में बैठ गए।

इसके बाद सभी ने मोबाइल, क्रेडिट कार्ड एवं पर्स छीन लिए। साथ ही उनके दोनों हाथ बांधकर सिर को स्वेटर से ढक दिया। काफी देर इधर-उधर घुमाने के बाद उन्हें सोहना इलाके में कार से बाहर करके फरार हो गए। शिकायत के आधार पर सेक्टर-29 थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों से आरोपितों की पहचान की जा रही है। पुलिस प्रवक्ता सुभाष बोकन का कहना है कि आरोपितों की पहचान होते ही गिरफ्तार किया जाएगा।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।