Move to Jagran APP

अश्लील फोटो खींच छात्रा को करता था ब्लैकमेल, परिजनों ने किया पुलिस के हवाले

पुलिस ने छात्रा को नशीला पदार्थ देकर अश्लील फोटो क्लिक करने और ब्लैकमेल करने वाले को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

By Edited By: Updated: Sat, 30 Mar 2019 04:47 PM (IST)
Hero Image
अश्लील फोटो खींच छात्रा को करता था ब्लैकमेल, परिजनों ने किया पुलिस के हवाले

गाजियाबाद, जेएनएन। विजयनगर थाना पुलिस ने छात्रा को नशीला पदार्थ देकर अश्लील फोटो क्लिक करने और ब्लैकमेल करने वाले को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। आरोपित फोटो वायरल करने के नाम पर छात्रा से अश्लील फोटो क्लिक करवाता था और वाट्सएप पर भेजने के लिए मजबूर करता था।

बृहस्पतिवार शाम को आरोपित छात्रा के घर भी आ गया, जिसके बाद परिजनों ने उसे दबोचकर पुलिस के हवाले कर दिया। विजयनगर की एक कॉलोनी में रहने वाले व्यक्ति ने बताया कि उनकी 17 साल की बेटी बीए प्रथम वर्ष में पढ़ती है। 22 फरवरी को कॉलेज से लौटने के दौरान पास की कॉलोनी में किराए पर रहने वाले अशोक कुमार पाठक ने उसे लिफ्ट देकर घर तक छोड़ने की बात कही। छात्रा उसकी कार में बैठ गई।

आरोप है कि इसी दौरान उसने कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर दे दिया और उसके अश्लील फोटो क्लिक कर लिए। आरोपित बीते पांच हफ्तों से पीड़िता को लगातार ब्लैकमेल कर रहा था। फोटो को वायरल करने की धमकी देकर पीड़िता को खुद के अश्लील फोटो क्लिक कराने के लिए भी मजबूर किया और अपने पास फोटो मंगाए।

इस कारण छात्रा उदास रहने लगी। काफी पूछने पर पीड़िता ने इस बारे में परिजनों को बताया। 28 मार्च को ही आरोपित छात्रा के घर भी पहुंच गया। एसएचओ विजयनगर श्यामवीर सिंह ने बताया कि अशोक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। उसके खिलाफ छेड़छाड़ और ब्लैकमेल करने समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।