Move to Jagran APP

योगी आदित्यनाथ रविवार को गाजियाबाद में करेंगे जनसभा, भाजपा प्रत्याशी के लिए मांगेंगे वोट

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रविवार को गाजियाबाद में दो जनसभाओं को संबोधित करेंगे। वे भाजपा प्रत्याशी वीके सिंह के समर्थन में लोगों से वोट मांगेंगे।

By Edited By: Updated: Sat, 30 Mar 2019 01:45 PM (IST)
Hero Image
योगी आदित्यनाथ रविवार को गाजियाबाद में करेंगे जनसभा, भाजपा प्रत्याशी के लिए मांगेंगे वोट

गाजियाबाद, जेएनएन। गाजियाबाद में प्रथम चरण में हो रहे लोकसभा चुनाव की बिसात बिछने के बाद अब चुनावी हलचलें तेज हो गई हैं। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रविवार को जिले के सरदार पटेल पार्क गढ़ी कटैया में जनसभा को संबोधित करेंगे।  वे भाजपा प्रत्याशी वीके सिंह के समर्थन में लोगों से वोट मांगेंगे।

इसके अलावा योगी आदित्यनाथ की एक जनसभा लोनी में आयोजित होने वाली थी लेकिन अब इसे स्थगित कर दिया गया है। भाजपा नेता अजय शर्मा ने बताया कि मुख्यमंत्री आदित्यनाथ हेलीकॉप्टर द्वारा 1.20 बजे लोनी से घंटाघर रामलीला मैदान पहुंचेंगे और यहां वे जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद वह गौतमबुद्धनगर के लिए रवाना हो जाएंगे। 

रैली के दौरान उनके साथ भाजपा से लोकसभा प्रत्याशी जनरल वीके सिंह भी साथ रहेंगे। रैली के लिए एक हजार जवान सुरक्षा में लगेंगे। एसपी सिटी श्लोक कुमार ने बताया कि दो कंपनी पीएसी और 700 जवानों की मांग की गई है। शनिवार को फोर्स मिल जाएगी। सीएम घंटाघर रामलीला मैदान पर सीधे उतरेंगे। इसके लिए हेलीपैड बनाने का काम शुरू हो गया है। साथ ही जीटी रोड पर डायवर्जन पर किया जाएगा।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।