Move to Jagran APP

बीजेपी नेता के रिश्तेदार पर लगा सपा नेता के बेटे की हत्या का आरोप

पुलिस का कहना है कि मोहित भाटी के हत्याकांड में कुछ लोगो का पूछताछ के लिए थाना लाया गया है। किसी को हिरासत में नहीं लिया गया है।

By Edited By: Updated: Sun, 31 Mar 2019 11:52 AM (IST)
Hero Image
बीजेपी नेता के रिश्तेदार पर लगा सपा नेता के बेटे की हत्या का आरोप

नोएडा, जेएनएन। करीब तीन महीने पहले दादरी तहसील के लुहारली गांव के पास सपा नेता महेश भाटी के बेटे मोहित भाटी की अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। इस मामले में पुलिस ने हत्या के आरोप में बीजेपी नेता के रिश्तेदार को हिरासत में ले लिया है, हांलाकि पुलिस आधिकारिक तौर पर इससे इनकार कर रही है।

पुलिस का कहना है कि मोहित भाटी के हत्याकांड में कुछ लोगो का पूछताछ के लिए थाना लाया गया है। किसी को हिरासत में नहीं लिया गया है। मामले का जल्द पर्दाफाश कर दिया जाएगा।

गौरतलब है 27 नवंबर की शाम करीब नोएडा प्राधिकरण में कार्यरत सपा नेता महेश भाटी के बेटे मोहित भाटी ड्यूटी से घर लौट रहे थे, तभी रास्ते में बदमाशों ने उनकी गोली मारकर हत्या कर दी थी। मृतक के परिजन ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ दादरी कोतवाली में हत्या का मामला दर्ज कराया था। चर्चा थी कि मोहित की हत्या के दौरान सफेद रंग की स्विफ्ट कार को घटना स्थल पर देखा गया था। वह कार गांव के ही रहने वाले बीजेपी नेता के रिश्तेदार की बताई जा रही थी, लेकिन पुलिस के पास ठोस प्रमाण न होने के कारण मामले की खुलासा नहीं कर सकी थी।
 

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।