Move to Jagran APP

कर्मचारी से नकदी सहित 9.5 लाख के जेवर लूटे

सिविल लाइन थाना क्षेत्र में जेवर कारोबारी के फिल्ड ब्वॉय से 9.5 लाख की नकदी और जेवरात लूटे जाने का मामला सामने आया था। घटना शुक्रवार शाम की है। पीड़ित जेवरात और नकदी लेकर वापल लौट रहे थे। तभी स्कूटी सवार हथियारबंद बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया। घटना के बाद बदमाश फरार हो गए।

By JagranEdited By: Updated: Sun, 31 Mar 2019 06:29 AM (IST)
Hero Image
कर्मचारी से नकदी सहित 9.5 लाख के जेवर लूटे

जागरण संवाददाता, नई दिल्ली : सिविल लाइन थाना क्षेत्र में ज्वैलर्स के कर्मचारी से स्कूटी सवार बदमाशों ने पिस्टल के बल पर दो लाख की नकदी सहित करीब 9.5 लाख रुपये के जेवर लूट लिए। वारदात के बाद पुलिस ने घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों में बदमाशों की पहचान करने की कोशिश की, लेकिन उनका पता नहीं लग सका।

पुलिस के मुताबिक करोल बाग के बिडनपुरा में गौरव गुप्ता का श्री साई ज्वैलर्स के नाम से शोरूम है। घेवरा निवासी संदीप उनके पास छह महीने से काम कर रहे हैं। वह क्षेत्र में वसूली के साथ ही जेवरात लाने और ले जाने का काम देखते हैं। शुक्रवार को भी संदीप अन्य कारोबारियों के पास से जेवरात और नकदी लेने गए थे। उन्होंने कूंचा महाजनी के दुकानदारों से दो लाख की नकदी के अलावा करीब 100 ग्राम सोना और 10 किलो चांदी एकत्र किया। इसके बाद शाम करीब साढ़े पांच बजे स्कूटी से करोल बाग की तरफ जा रहे थे। इसी बीच रानी झांसी फ्लाई ओवर पर पीछे से स्कूटी सवार दो बदमाशों ने ओवरटेक कर उन्हें रोक लिया। इसके बाद पिस्टल के बल पर नकदी और जेवरात से भरा बैग छीन लिया। इस बीच पीड़ित ने शोर मचाया, लेकिन आसपास के लोग कुछ समझ पाते इससे पहले ही बदमाश फरार हो गए। संदीप ने वारदात की जानकारी अपने मालिक गौरव गुप्ता को दी। वहीं, बाद में इसकी शिकायत सिविल लाइन थाने में दर्ज कराई गई। लूटे गए सामान की कीमत करीब 9.5 लाख रुपये बताई जा रही है। फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।