Move to Jagran APP

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ का आरोप, आतंकियों को प्रोत्साहित कर रही है कांग्रेस

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रविवार को दिल्ली से सटे गाजियाबाद में भाजपा प्रत्याशी जनरल वीके सिंह के नेतृत्व में जनसभा की।

By Mangal YadavEdited By: Updated: Sun, 31 Mar 2019 04:12 PM (IST)
Hero Image
यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ का आरोप, आतंकियों को प्रोत्साहित कर रही है कांग्रेस

गाजियाबाद, एएनआइ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रविवार को दिल्ली से सटे गाजियाबाद में भाजपा प्रत्याशी जनरल वीके सिंह के नेतृत्व में जनसभा की। रैली को संबोधित करते हुए योगी आदित्यनाथ ने विरोधियों पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में एनडीए सरकार में देश का विकास हुआ है।

योगी आदित्यनाथ ने कहा 'कांग्रेस के लोग आतंकियों को बिरयानी खिलाते थे और प्रधानमंत्री मोदी की सेना आतंकियों को गोली और गोला देती है। कांग्रेस के लोग मसूद अजहर जैसे आतंकियों के साथ 'जी' लगाकर आतंकवाद को प्रोत्साहित कर रहे हैं। यही अंतर है'। 

रैली को संबोधित करते हुए सीएम योगी ने कहा कि हमें ऐसा प्रधानमंत्री चाहिए जो देश को सुरक्षा दे सके, विकास भी कर सके और दुश्मनों के साथ आंख में आंख मिलाकर देश के लोगों को सुरक्षा प्रदान कर सके। योगी ने कहा कि यह कार्य सिर्फ और सिर्फ नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में ही संभव है।

योगी ने कहा कि भाजपा सरकार उत्तर प्रदेश के 23 करोड़ जनता को सुरक्षा की गारंटी दे रही है। उन्होंने कहा कि 23 करोड़ जनता को विकास की मुख्यधारा के साथ जोड़ा जा रहा है। योगी ने कहा कि हम भेदभाव किसी के साथ नहीं कर रहे हैं सबका विकास किया जा रहा है।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।