Move to Jagran APP

दूध कारोबारी को अगवा कर लूटी कार

उत्तर-पूर्वी दिल्ली इलाके में बदमाशों का दुस्साहस बढ़ता ही जा रहा है। खजूरी चौक पर दूध टैंकर के आने का इंतजार कर रहे कारोबारी को बदमाशों ने उनकी कार में ही अगवा कर लिया। कारोबारी को बंधक बनाकर कार में घुमाते रहे। पीड़ित के एटीएम कार्ड से पैसे निकालने के बाद दिल्ली विधानसभा के सामने कारोबारी को फेंककर उनकी कार मोबाइल व अन्य सामान लेकर फरार हो गए। पीड़ित सुनील वर्मा (32) ऑटो से घर पहुंचे और पुलिस को घटना की सूचना दी। पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर लूट का केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

By JagranEdited By: Updated: Tue, 30 Apr 2019 06:28 AM (IST)
Hero Image
दूध कारोबारी को अगवा कर लूटी कार

जागरण संवाददाता, पूर्वी दिल्ली : उत्तर-पूर्वी दिल्ली इलाके में बदमाशों का दुस्साहस बढ़ता ही जा रहा है। खजूरी चौक पर दूध टैंकर के आने का इंतजार कर रहे कारोबारी को बदमाशों ने उनकी कार में ही अगवा कर लिया। कारोबारी को बंधक बनाकर कार में घुमाते रहे। पीड़ित के एटीएम कार्ड से पैसे निकालने के बाद दिल्ली विधानसभा के सामने कारोबारी को फेंककर उनकी कार, मोबाइल व अन्य सामान लेकर फरार हो गए। पीड़ित सुनील वर्मा (32) ऑटो से घर पहुंचे और पुलिस को घटना की सूचना दी। पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर लूट का केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

पुलिस के अनुसार, पीड़ित परिवार के साथ गामड़ी इलाके में रहते हैं। इलाके में ही उनका दूध का कारोबार है। शनिवार तड़के वह खजूरी चौक पर स्विफ्ट डिजायर कार में बैठकर दूध के टैंकर के आने का इंतजार कर रहे थे। उसी वक्त अनजान व्यक्ति ने कार का शीशा खटखटाया। सुनील ने शीशा नीचे किया तो बदमाश ने पूछा कहां जाओगे। जब सुनील ने कहा कि वह कहीं नहीं जाएंगे, तभी बदमाश ने उनकी आंख के पास कोई नुकीली वस्तु मार दी। इसके बाद तीन बदमाश कार में जबरदस्ती घुस गए और सुनील से एटीएम कार्ड व मोबाइल लूट लिया। इसके बाद सुनील को सीट के नीचे बैठा दिया और कार लेकर कश्मीरी गेट पहुंचे। वहां बदमाशों ने सुनील के एटीएम कार्ड से पैसे निकाले। इसके बाद सिविल लाइंस में कार घुमाने लगे। पीड़ित को दिल्ली विधानसभा के पास फेंककर कार लेकर भाग गए। पीड़ित ऑटो से घर पहुंचा और फिर घटना की जानकारी पुलिस को दी।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।