Move to Jagran APP

कृष्णपाल गुर्जर ने कांग्रेस प्रत्याशी 'चाचा' को बताया अनपढ़, कहा- तभी कभी नहीं बन पाये मंत्री

फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र में प्रमुख दल भाजपा और कांग्रेस के प्रत्याशियों के बीच अनपढ़ को लेकर रार बढ़ती ही जा रही है।

By Mangal YadavEdited By: Updated: Tue, 30 Apr 2019 05:46 PM (IST)
Hero Image
कृष्णपाल गुर्जर ने कांग्रेस प्रत्याशी 'चाचा' को बताया अनपढ़, कहा- तभी कभी नहीं बन पाये मंत्री

फरीदाबाद [बिजेंद्र बंसल]। लोकसभा क्षेत्र में प्रमुख दल भाजपा और कांग्रेस के प्रत्याशियों के बीच अनपढ़ को लेकर रार बढ़ती ही जा रही है। भाजपा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर और कांग्रेस प्रत्याशी अवतार भड़ाना गांव नाते से चाचा-भतीजे हैं मगर गुर्जर ने अपने चाचा भड़ाना को अनपढ़ कहकर जुबानी जंग की शुरू कर दी है। अवतार भड़ाना ने भी अपने आपको अनपढ़ कहे जाने का राजनीतिक जवाब दिया है। भड़ाना और गुर्जर में पुरानी राजनीतिक प्रतिद्वंद्वता है।

2014 के चुनाव में गुर्जर ने कांग्रेस प्रत्याशी भड़ाना को 4.67 लाख मतों के अंतर से हराया था, इसके बाद बेशक भड़ाना भाजपा में शामिल हो गए मगर उनकी गुर्जर से कभी नहीं पटी। उन्होंने गुर्जर के मामा को लेकर कई बार असहज करने वाले सार्वजनिक बयान दिए थे। निर्वाचन अधिकारी को दिए नामांकन में कृष्णपाल गुर्जर ने अपनी शिक्षा बीएलएलबी और अवतार भड़ाना ने अंडर मेट्रिक बताई है।

भाजपा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर ने कहा कि वे (अवतार भड़ाना) अनपढ़ हैं, तीन बार फरीदाबाद से और एक बार मेरठ से सांसद रहने के बावजूद भी कभी केंद्र सरकार में मंत्री नहीं बनाए गए। क्योंकि वे एक बार जो हस्ताक्षर करते हैं दूसरी बार वैसा हस्ताक्षर दूसरे कागज पर नहीं कर सकते।

वहीं कांग्रेस प्रत्याशी अवतार भड़ाना ने कहा कि मैं केवल सीएलयू करवाने और पैसे कमाने की पढ़ाई में अनपढ़ हूं। जनता के दुखदर्द पहचाने और उनको दूर करने में मेरी पढ़ाई उनसे कहीं ज्यादा है। तभी तो मैं चार बार सांसद और एक बार विधायक बना।

दिल्ली- NCR की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।