Move to Jagran APP

दिल्ली : द्वारका के सेक्टर- 9 मेट्रो स्टेशन पर ट्रेन के आगे कूदा शख्स, हालत गंभीर

ब्लू लाइन पर द्वारका स्टेशन पर एक व्यक्ति ने बुधवार को चलती ट्रेन के आगे कूदकर कथित तौर पर आत्महत्या करने की कोशिश की।

By JP YadavEdited By: Updated: Wed, 01 May 2019 03:55 PM (IST)
Hero Image
दिल्ली : द्वारका के सेक्टर- 9 मेट्रो स्टेशन पर ट्रेन के आगे कूदा शख्स, हालत गंभीर

नई दिल्ली, प्रेट्र। दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन (Delhi Metro Rail Corporation) की ब्लू लाइन पर द्वारका सेक्टर नौ मेट्रो स्टेशन पर एक शख्स ने बुधवार को चलती ट्रेन के आगे कूदकर कथित तौर पर आत्महत्या करने की कोशिश की। यह घटना सुबह करीब 10.18 बजे की बताई जा रही है।

ट्रेन के आगे कूदने की वजह अनिल कुमार की गंभीर रुप से घायल हो गया। बुरी तरह घायल व्यक्ति को नजदीक के अस्पातल में भर्ती कराया गया है। इस हादसे के बाद ब्लू लाइन पर सेवा बाधित रही। हालांकि बाद में मेट्रो सेवा फिर से सामान्य हो गई।

इससे पहले दस अप्रैल को रमेश नगर मेट्रो स्टेशन पर एक बुजुर्ग ने मेट्रो के आगे कूद कर जान दे दी थी। इस घटना के बाद ब्लू लाइन पर मेट्रो सेवा क कुछ देर के लिए बाधित हुई थी। बुजुर्ग के आत्महत्या के बाद राजीव चौक से द्वारका जाने वाले यात्रियों को परेशानियों का सामनाwww.jagran.com/state/delhi-ncr करना पड़ा था।

पुलिस के अनुसार, बुजुर्ग ने रमेश नगर मेट्रो स्टेशन के प्लेट फॉर्म नबर एक पर दिन में करीब 11.57 बजे कूद गया। जिस समय बुजुर्ग मेट्रो के आगे कूद उस समय मेट्रो वैशाली जा रही थी।

इससे पहले 23 मार्च को नोएडा सेक्टर 16 मेट्रो स्टेशन पर जस्ट डायल कंपनी की सेल्स मैनेजर शीतल श्रीवास्तव ने मेट्रो के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली थी। वह पति के साथ सेक्टर 22 में रहती थीं। राजबीर सिंह चौहान (प्रभारी इंस्पेक्टर, कोतवाली सेक्टर 20) ने बताया था कि महिला ने पारिवारिक क्लेश के चलते मेट्रो ट्रेन के आगे कूद कर आत्महत्या की है।

बता दें कि देश की राजधानी दिल्ली में 19 मार्च को अजब मामला सामने आया था, जब एक युवती 2000 रुपये का नोट उठाने के लिए मेट्रो ट्रैक पर ही उतर गई, जबकि मेट्रो ट्रेन आ ही रही थी। इस दौरान युवती के ऊपर से मेट्रो ट्रेन गुजर गई, लेकिन युवती सौभाग्य से बाल-बाल बची। यह सनसनीखेज वाकया द्वारका मोड़ मेट्रो स्टेशन पर हुआ था। इस युवती ने मेट्रो ट्रैक के बीच में लेट कर अपनी जान बचाई थी।


दिल्ली- NCR की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।