Move to Jagran APP

युवती के पिता की सिरफिरे आशिक ने की हत्या, गली में घुमाते हुए चाकू से करता रहा वार

दिल्ली से सटे गाजियाबाद में एक सिरफिरे आशिक ने युवती के पिता की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। मामला सिहानीगेट थाना के गढ़ी गांव का है।

By Mangal YadavEdited By: Updated: Thu, 02 May 2019 05:42 PM (IST)
Hero Image
युवती के पिता की सिरफिरे आशिक ने की हत्या, गली में घुमाते हुए चाकू से करता रहा वार
गाजियाबाद, जेएनएन। दिल्ली से सटे गाजियाबाद में एक सिरफिरे आशिक ने युवती के पिता की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। मामला सिहानीगेट थाना के गढ़ी गांव का है। बताया जा रहा है कि बृहस्तपतिवार को आरोपित ने युवती के पिता को चाकू से कई वार किया। वह गली में युवती के पिता को घुमाते हुए चाकू से गोदता रहा।

आरोपित युवती से एकतरफा प्यार करता था। युवती की शादी 17 मई को होने वाली थी। इसी बात से वह नाराज था। पुलिस ने सीसीटीवी कैमरों की फुटेज अपने कब्जे में लिया है। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।

इससे पहले मार्च में विजयनगर थाना पुलिस ने छात्रा को नशीला पदार्थ देकर अश्लील फोटो क्लिक करने और ब्लैकमेल करने के आरोप में एक युवक को गिरफ्तार किया था। आरोपित फोटो वायरल करने के नाम पर छात्रा से अश्लील फोटो क्लिक करवाता था और वाट्सएप पर भेजने के लिए मजबूर करता था।

एक दिन वह शाम को आरोपित छात्रा के घर भी आ गया, जिसके बाद परिजनों ने उसे दबोचकर पुलिस के हवाले कर दिया। विजयनगर की एक कॉलोनी में रहने वाले व्यक्ति ने बताया था कि उनकी 17 साल की बेटी बीए प्रथम वर्ष में पढ़ती है। 22 फरवरी को कॉलेज से लौटने के दौरान पास की कॉलोनी में किराए पर रहने वाले अशोक कुमार पाठक ने उसे लिफ्ट देकर घर तक छोड़ने की बात कही। छात्रा उसकी कार में बैठ गई।

आरोप है कि इसी दौरान उसने कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर दे दिया और उसके अश्लील फोटो क्लिक कर लिए। आरोपित बीते पांच हफ्तों से पीड़िता को लगातार ब्लैकमेल कर रहा था। फोटो को वायरल करने की धमकी देकर पीड़िता को खुद के अश्लील फोटो क्लिक कराने के लिए भी मजबूर किया और अपने पास फोटो मंगाए। इस कारण छात्रा उदास रहने लगी। काफी पूछने पर पीड़िता ने इस बारे में परिजनों को बताया। 28 मार्च को आरोपित छात्रा के घर भी आया। जिसके बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया था।
दिल्ली-NCR की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।