Move to Jagran APP

पति से नाखुश पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर खेला मौत का खेल, फिर हुआ चौंकाने वाला खुलासा

पुलिस गिरफ्त में आए प्रीति के प्रेमी राहुल ने पूछताछ में खुलासा किया है कि प्रीति के साथ उसके रिश्ते थे। राहल ने यह भी बताया कि प्रीति अपनी शादीशुदा जिंदगी से खुश नहीं थी।

By JP YadavEdited By: Updated: Fri, 03 May 2019 06:47 PM (IST)
Hero Image
पति से नाखुश पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर खेला मौत का खेल, फिर हुआ चौंकाने वाला खुलासा
नई दिल्ली, जेएनएन। देश की राजधानी दिल्ली के न्यू उस्मानपुर इलाके में अपने ही पति सुबोध जैन (42)  की हत्या को अंजाम देने वाली पत्नी प्रीति जैन को उसके प्रेमी और एक अन्य शातिर के साथ दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार किया है। डीसीपी (उत्तर-पूर्व) अतुल कुमार ठाकुर ने पूरे मामले का पर्दाफाश को लेकर बताया कि प्रीति जैन पति सुबोध जैन के साथ अपनी शादी शुदा जिंदगी को लेकर खुश नहीं थी। डीसीपी ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा हुआ कि सुबोध की मौत गला घोंटने के कारण हुई थी। 

पुलिस गिरफ्त में आए प्रीति के प्रेमी राहुल ने पूछताछ में खुलासा किया है कि प्रीति के साथ उसके रिश्ते थे। राहल ने यह भी  बताया कि प्रीति अपनी शादीशुदा जिंदगी से खुश नहीं थी। आखिकार हालात में सुधार नहीं होता देखकर प्रीति ने पति सुबोध को रास्ते से हटाने की योजना बनाई। राहुल ने अपने दोस्त विजय हुड्डा को डेढ़ लाख रुपये देने का लालच देकर इस साजिश में शामिल कर लिया।  

यहां पर बता दें कि सुबोध जैन (42) को उनके ही मकान में एक मई को बेहोशी की हालत में पाया गया था। सूचना पर परिजन सुबोध को तुरंत जग प्रवेश चंद्रा अस्पताल ले गए, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस ने शुरुआती जांच में घटना के वक्त घर में मौके पर अलमारी खुली पाई और आसपास कुछ सामान फैला पाया था। 

पत्नी प्रीति जैन ने पुलिस को बताया कि उसका पति सुबोध पहले भी कई बार बेहोश चुका था। इसके बाद मामला दर्ज कर लिया और जांच शुरू कर दी। पूछताछ के दौरान प्रीति ने बार-बार सोनीपत निवासी राहुल जैन (30) का नाम लिया जिसे बाद में पकड़ लिया गया। 

ऐसे की हत्या

प्रीति के मुताबिक, उसने 29 अप्रैल को राहुल को घर की चाबी का एक सेट सौंप दिया था और पति सुबोध को कुछ नींद की गोलियां देने के बाद बच्चों को साथ लेकर चली गई। प्रीति के जाने की सूचना राहुल ने विजय हुड्डा को दी। फिर साजिश के तहत विजय हुड्डा घर में आया और सुबोध जैन को गला घोंटकर मार डाला। इसके बाद घर से मोबाइल और लैपटॉप लेने के बाद अलमारी खोलकर उसका सामान फर्श पर बिखेर दिया और सोनीपत चला गया, जिससे इसे लुटेरे की साजिश बताया जा सके। 

दिल्ली-एनसीआर की ताजा खबरों को पढ़ने के लिए यहां पर करें क्लिक

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।