Move to Jagran APP

नौकरी से निकाला तो कंपनी की छत पर चढ़कर युवती ने किया हाई बोल्टेज ड्रामा, जानें फिर क्या हुआ

23 मई को जब पूरा देश टीवी पर टकी टकी लगाकर देश की नई सरकार बनते हुए देख रहा था। उसी दौरान एक युवती नौकरी जाने के गम में छत पर चढ़कर कूदने की धमकी दे रही थी।

By Mangal YadavEdited By: Updated: Tue, 28 May 2019 07:46 PM (IST)
Hero Image
नौकरी से निकाला तो कंपनी की छत पर चढ़कर युवती ने किया हाई बोल्टेज ड्रामा, जानें फिर क्या हुआ
गुरुग्राम, जेएनएन। दिल्ली से सटे गुरुग्राम में नौकरी से निकाले जाने पर एक युवती ने कंपनी में हाई बोल्टेज ड्रामा किया। नौकरी जाने के गम में युवती कंपनी की छठी मंजिल पर चढ़कर नीचे कूदने की धमकी देने लगी। मामले की जानकारी होने पर पुलिस भी मौके पर पहुंची। पुलिस और कंपनी के सहकर्मियों के समझाने के काफी देर बाद युवती को छत से नीचे उतारा जा सका।

दरअसल सेक्टर-18 में एक युवती कंसलटेंट कंपनी में काम करती थी। वह कंपनी में जैसे ही सुबह पहुंची तो उसे फरमान सुना दिया गया कि उसे नौकरी से हटा दिया गया है। इसी से परेशानी युवती ने बिना कुछ सोचे समझे कंपनी की इमारत की छठी मंजिल पर चढ़ कर नीचे कूदने की योजना बना ली।

युवती का कहना था कि उसने वाट्सएप ग्रुप पर लिख दिया था कि आफिस में महिलाएं असुरक्षित हैं, जिसके बाद उसे नौकरी से हटाने का फरमान जारी कर दिया गया था। पुलिस के पास शिकायत है पर मंगलवार तक एफआइआर नहीं दर्ज हुई थी। युवती फिलहाल अपने घर में है। घटना का वीडियो वायरल हो रहा है।

कंपनी ने दी पुलिस को जानकारी
कंपनी प्रबंधन ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। करीब आधे घंटे की मशक्कत के बाद युवती को कंपनी के ही एक अधिकारी ने समझाया और उसे नीचे उतरने के लिए कहा। युवती ने उसकी बात मानी और छठी मंजिल से नीचे उतर गई। जिसके बाद उसे अस्पताल में प्राथमिक उपचार के लिए दाखिल किया गया। चेक-अप के बाद युवती को उसी दिन घर भेज दिया गया। फिलहाल इस मामले में अभी तक कोई मुकदमा दर्ज नहीं किया गया है। बताया जा रहा है कि युवती को नौकरी पर दोबारा रखने के लिए कंपनी ने भरोसा दिया है।

कंपनी के लोग हुए काफी परेशान 
23 मई को जब पूरा देश टीवी पर टकी टकी लगाकर देश की नई सरकार बनते हुए देख रहा था। उसी दौरान एक युवती नौकरी जाने के गम में छत पर चढ़कर कूदने की धमकी दे रही थी। पूरी कंपनी के कर्मचारी अधिकारियों के साथ साथ पुलिस कर्मियों का भी गला भी सूखा हुआ था। आखिर किसी तरह आधे घन्टे बाद युवती को नीचे किसी तरह उतारा गया।

दिल्ली-NCR की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।