Move to Jagran APP

हरियाणा में युवती से हैवानियत : पहले होटल में दुष्कर्म, फिर 2 और युवकों ने बनाया हवस का शिकार

19 वर्षीय युवती के साथ तीन युवकों द्वारा होटलों व अन्य जगहों पर ले जाकर बार-बार दुष्कर्म करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है।

By JP YadavEdited By: Updated: Tue, 28 May 2019 04:58 PM (IST)
Hero Image
हरियाणा में युवती से हैवानियत : पहले होटल में दुष्कर्म, फिर 2 और युवकों ने बनाया हवस का शिकार
गुरुग्राम, जेएनएन। दिल्ली से सटे हरियाणा के गुरुग्राम में एक 19 वर्षीय युवती के साथ तीन-तीन युवकों द्वारा होटलों व अन्य जगहों पर ले जाकर बार-बार दुष्कर्म करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। इस बाबत मूलरूप से हरियाणा के कुरुक्षेत्र की रहने वाली युवती के पिता ने गुरुग्राम में शिकायत दर्ज कराई है। शिकायत के मुताबिक, 19 वर्षीय युवती को नौकरी का झांसा देकर उसके साथ तीन युवकों ने बारी-बारी से दुष्कर्म किया। पुलिस को दी शिकायत में बताया है कि तीनों ही आरोपियों ने उसे जूस में नशीला पदार्थ पिलाकर दुष्कर्म को अंजाम दिया। 

युवती के पिता ने गुरुग्राम में महिला पुलिस थाने में दी शिकायत में कहा है कि तीन युवकों की दरिंदगी की शिकार उनकी बेटी काफी डरी-सहमी हुई है। पीड़िता के पिता के मुताबिक, उनकी बेटी सोनीपत की एक प्राइवेट कंपनी में जॉब करती थी। दिसंबर, 2108 में वह सुनील साहा (40) के संपर्क में आई। मुलाकातों के दौरान उसने 19 वर्षीय बेटी को बेहतर नौकरी देने का झांसा दिया। सुनील के कहने पर उनकी बेटी जब इंटरव्यू के लिए नौकरी के लिए पहुंची तो वह उसे बहाने से सिकंदरपुर मेट्रो स्टेशन के नजदीक स्थित एक होटल में ले गया और वहां पर उसके साथ दुष्कर्म किया। 

इसके कुछ सप्ताह बाद सुनील साहा ने युवती से कहा कि वह नौकरी के लिए मानेसर में नवीन चौहान (37) से मुलाकात करे। युवती ने ऐसा ही किया और नवीन से मुलाकात की, लेकिन यहां पर भी सुनील की तरह ही नवीन ने भी उसे अपनी हवस का शिकार बनाया। 

युवती के साथ दरिंदगी यही पर खत्म नहीं हुई, बल्कि नवीन ने नौकरी के लिए उसे राजा बाबू (35) के पास भेजा। राजा ने भी उसे धोखा देते हुए उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। 

इसके बाद परेशान युवती सोनीपत पहुंची जहां पर वह नौकरी करती थी, लेकिन यहां पर कोई बात नहीं बनी तो वह वापस कुरुक्षेत्र लौट गई। 

वहीं, महिला थाना (ईस्ट) ने शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है। महिला थाने की एसएचओ गरिमा का कहना है कि हम तथ्यों के साथ पूरे मामले की जांच कर रहे हैं और हम जल्द ही इस मामले में आगे की कार्रवाई में तेजी लाएंगे।

वहीं इस संबंध में पुलिस प्रवक्ता सुभाष बोकन ने बताया कि महिला के बयान दर्ज करने के साथ मौके की निशानदेही करवाई जानी है। मामले की जांच की जा रही है। 

दिल्ली-NCR की ताजा खबरों को पढ़ने के लिए यहां पर करें क्लिक

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।