Move to Jagran APP

जिस डायरेक्टर के अंडर किया सलमान ने भी काम, उन्होंने आखिरकार कर दिया बड़ा ऐलान

बॉलीवुड के प्रसिद्ध हास्य अभिनेता व निर्माता-निर्देश सतीश कौशिक ने कहा कि उनका मुख्य मकसद हरियाणवी फिल्मों को ऊंचा उठाना है।

By Edited By: Updated: Fri, 31 May 2019 09:15 AM (IST)
Hero Image
जिस डायरेक्टर के अंडर किया सलमान ने भी काम, उन्होंने आखिरकार कर दिया बड़ा ऐलान

रेवाड़ी, जेएनएन। बॉलीवुड के प्रसिद्ध हास्य अभिनेता व निर्माता-निर्देशक सतीश कौशिक ने कहा है कि उनका मुख्य मकसद हरियाणवी फिल्मों को ऊंचा उठाना है। सितंबर तक उनकी नई हरियाणवी फिल्म की घोषणा कर दी जाएगी। उन्होंने बच्चों में अपनी भाषा और माटी के संस्कार डालने पर भी बल दिया।

मिस्टर इंडिया फिल्म के कैलेंडर और दीवाना-मस्ताना के पप्पू पेजर फेम सतीश कौशिक अपनी पहली हरियाणवी फिल्म 'छोरियां-छोरों सै कम नहीं' के कलाकारों के साथ जैन पब्लिक स्कूल के बच्चों के बीच पहुंचे थे। कौशिक ने अंकुर व प्राथमिक विभाग का दौरा कर बच्चों के साथ अपने बचपन की यादें सांझा की। उन्होंने विभिन्न कक्षाओं के बच्चों के साथ फोटो भी कराई।

कार्यक्रम संचालक गोपाल शर्मा ने हरियाणवी अंदाज में उनका परिचय कराया। फिल्मी स्क्रीन पर कौशिक के संघर्ष की कहानी व उनकी प्रमुख फिल्मों की वीडियो क्ली¨पग दिखाई गई। बच्चों ने हरियाणवी फिल्म के गीत पर नृत्य किया, वहीं राम लखन व साजन चले ससुराल के लिए उन्हें मिले फिल्मफेयर अवार्ड की जानकारी देते हुए उनके दृश्यों को दिखाया गया।

हरियाणवी फिल्म की सहनायिका विधि देशवाल ने फिल्म का गीत गाकर सुनाया। स्कूल परिसर में प्रबंधन समिति, स्टाफ व बच्चों ने अभिनेता कौशिक के साथ-साथ छोरियां-छोरो सै कम नहीं के कलाकारों सह अभिनेत्री विधि देशवाल, खलनायक मोहनकांत, हैडमास्टर कुलदीप पंवार का भी अभिनंदन किया।

प्रबंधन समिति के प्रधान पीके जैन, उपप्रधान प्रदीप जैन, प्रबंधक शशांक जैन, सचिव दीपक जैन, कोषाध्यक्ष सुरेंद्र जैन, राजीव जैन, राकेश जैन, संदीप जैन, हेमराज जैन आदि ने अतिथियों के साथ-साथ कार्यक्रम के संयोजक उद्योगपति रिपुदमन गुप्ता व कोसली एसडीएम अमरदीप जैन को स्मृति चिह्न देकर सम्मानित किया।

इस मौके पर गुप्ता मैटल के प्रबंधक विजय गुप्ता, अंकुर विभाग प्रभारी रेणिका जैन, प्रोडिजी स्कूल प्रभारी मीनू पारीक समेत अनेक गणमान्य लोग मौजूद थे। मंच संचालन ईशा चंद व लीना मखीजा ने किया। मुख्याध्यापिका विजय गुप्ता ने आभार जताया।

यहां पर बता दें कि सतीश कौशिक के निर्देशन में अनिल कपूर (बधाई हो बधाई, रूप की रानी चोरों का राजा) और सलमान खान (तेरे नाम) भी काम कर चुके हैं। 

दिल्ली-NCR की ताजा खबरों को पढ़ने के लिए यहां पर करें क्लिक

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।