Move to Jagran APP

अजब ट्रैजिडी : गर्लफ्रेंड की मौत की झूठी सूचना पर ब्वॉयफ्रेंड ने दी जान, 2 साल से चल रहा था इश्क

मृतक की पहचान दीपक (21) के रूप में हुई है। पुलिस को शव के पास से सुसाइड नोट नहीं मिला है। फिर भी पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है।

By JP YadavEdited By: Updated: Wed, 29 May 2019 09:08 AM (IST)
Hero Image
अजब ट्रैजिडी : गर्लफ्रेंड की मौत की झूठी सूचना पर ब्वॉयफ्रेंड ने दी जान, 2 साल से चल रहा था इश्क
नई दिल्ली, जेएनएन। पूर्वी दिल्ली के कल्याणपुरी इलाके में प्रेमिका की मौत की झूठी सूचना पर प्रेमी ने फंदा लगाकर जान दे दी। मृतक की पहचान दीपक (21) के रूप में हुई है। पुलिस को शव के पास से सुसाइड नोट नहीं मिला है। पुलिस ने मंगलवार को पोस्टमार्टम के बाद युवक का शव परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने दीपक के फोन को कब्जे में लेकर कॉल करने वाले के बारे में पता लगाने की कोशिश कर रही है।

पुलिस के अनुसार, दीपक परिवार के साथ खिचड़ीपुर मुख्य रोड पर किराये के मकान में रहते थे। परिवार में मां मुन्नी देवी, पिता विजय और तीन बहने हैं। दीपक गुरुग्राम में ओला की कैब चलाते थे। उनके जीजा प्रदीप ने बताया की दीपक का मथुरा की एक युवती से प्रेम-प्रसंग करीब ढाई साल से चल रहा था। दोनों शादी करना चाहते थे, लेकिन युवती के परिजन इस रिश्ते से खुश नहीं थे।

वह कई बार फोन पर दीपक को जान से मारने की धमकी दी थी। कुछ दिनों से दीपक और उसकी प्रेमिका के बीच बातचीत बंद थी। सोमवार को किसी ने दीपक को फोन कर कहा कि उसकी प्रेमिका ने खुदकशी कर ली है, इसके बाद से दीपक बहुत परेशान हो गया था। सोमवार रात 11 बजे उसने कमरे में चुन्नी के सहारे पंखे से फंदा लगाकर जान दे दी। प्रदीप ने बताया कि दीपक के परिजनों ने अपने स्तर पर जांच की तो पता चला युवती जीवित है, उसकी मौत की झूठी अफवाह फैलाई गई।

दिल्ली-एनसीआर की ताजा खबरों को पढ़ने के लिए यहां पर करें क्लिक

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।