Move to Jagran APP

ये हैं चांदनी चौक के 'जीजाजी', रील ही नहीं रियल में भी है इनका दिल्ली से रिश्ता

हिबा नवाब और निखिल खुराना द्वारा अभिनीत जीजाजी छत पर हैं सीरियल में इलायची और पंचम गुप्त रूप से विवाह के बंधन में बंधने जा रहे हैं।

By Jagran News NetworkEdited By: Updated: Wed, 26 Jun 2019 06:15 PM (IST)
Hero Image
ये हैं चांदनी चौक के 'जीजाजी', रील ही नहीं रियल में भी है इनका दिल्ली से रिश्ता

नई दिल्ली [चावली कोमल/शुभम कुमारी]। निजी टेलीविजन चैनल पर प्रसारित होने वाले सीरियल 'जीजाजी छत पर' ने हाल ही में अपने डेढ़ साल के सफर को सफलतापूर्वक पूरा किया है। यह कम ही लोग जानते होंगे कि इसमें पंचम की भूमिका निभाने वाले निखिल खुराना यानी जीजा का दिल्ली से भी एक रिश्ता है। दरअसल, निखिल मूलरूप से दिल्ली के ही रहने वाले हैं और उनकी प्राथमिक शिक्षा भी यहीं पर हुई है। 

निखिल बताते हैं- 'मेरे पिता आर्मी में थे, इसलिए मैंने बहुत यात्राएं की हैं। जब हम यहां पहली बार आए थे तब मैं पांचवीं कक्षा में था। हम दिल्ली कैंट में रहते थे और मैंने धौला कुआं स्थित आर्मी पब्लिक स्कूल में पढ़ाई की है। पढ़ाई के दौरान मेरे कई दोस्त बने। मैं अभी भी उन सभी के संपर्क में हूं मेरे लिए दिल्ली हमेशा खास रहेगी।'

वहीं, निखिल यानी पंचम की प्रेमिका की भूमिका निभा रहीं हिबा नवाब वैसे तो दिल्ली की रहने वाली नहीं हैं, लेकिन वे यहां पर आती रहती हैं। हिबा बताती हैं- 'मैं एक बार पहले भी आ चुकी हूं तब मैं छोटी थी।' उन सभी जगहों को याद करते हुए वह आगे कहती हैं- 'मैंने जामा मस्जिद के बाहर बिरयानी खाई है। इंडिया गेट के पास आइसक्रीम और परांठे वाली गलियों में परांठे और चाट भी खाए हैं।' शो के बारे में बात करते हुए हिबा कहती हैं- मुझे उम्मीद नहीं थी कि यह शो इस मुकाम तक पहुंचेगा।

कुछ दिनों पहले शो के बंद होने की अफवाहें भी सामने आ रही थी। इस पर निखिल ने स्पष्ट किया कि शो ऑफ एयर नहीं हो रहा है, बल्कि शो ने अब नया मोड़ ले लिया है। 

दरअसल, 'जीजाजी छत पर हैं' सीरियल में इलायची और पंचम ने गुप्त रूप से विवाह कर लिया है और अब मुरारी बंसल यानी अपने ससुर से यह बात छिपाने की कोशिश कर रहे हैं। 

दिल्ली-NCR की ताजा खबरों को पढ़ने के लिए यहां पर करें क्लिक

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।