Move to Jagran APP

सड़क पर दौड़ रही 'पुलिस' की गाड़ी पर पुश-अप करते शख्स ने TikTok पर डाला वीडियो, पुलिस ने दी सफाई

दिल्ली पुलिस ने सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे उस वाडियो पर सफाई दी है जिसमें कहा जा रहा है कि पुलिस की गाड़ी पर चढ़कर टिक-टॉक पर एक वीडियो बनाया गया है।

By Mangal YadavEdited By: Updated: Thu, 27 Jun 2019 10:25 AM (IST)
Hero Image
सड़क पर दौड़ रही 'पुलिस' की गाड़ी पर पुश-अप करते शख्स ने TikTok पर डाला वीडियो, पुलिस ने दी सफाई

नई दिल्ली, एएनआइ। दिल्ली पुलिस ने सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे उस वाडियो पर सफाई दी है जिसमें कहा जा रहा है कि पुलिस की गाड़ी पर चढ़कर टिक-टॉक पर एक वीडियो बनाया गया है जिसमें एक शख्स गाड़ी के ऊपर स्टंट कर रहा है। पुलिस का कहना है कि यह गांड़ी दिल्ली पुलिस की नहीं है और न ही स्टंट कर रहा शख्स पुलिसकर्मी है।

पुलिस का कहना है कि इस गाड़ी को ठेके पर लिया गया है जिसे पुलिस की ड्यूटी में इस्तेमाल किया जाता है। वीडियो में दिख रहा शख्स प्राइवेट ड्राइवर है। ठेकेदार को कारण बताओ नोटिस(showcause notice) जारी किया गया है।

दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रही है जिसमें दिल्ली पुलिस लिखी एक चलती कार पर एक शख्स चढ़कर पुश-अप कर रहा है। यह शख्स शर्ट उतारकर पुश-अप कर रहा है। बताया जा रहा है कि जिस गाड़ी का वीडियो वायरल हुआ है उसे दिल्ली पुलिस के एसीपी इस्तेमाल करते हैं। गाड़ी पर जो नंबर लिखा है वह जेपी शर्मा नाम के एक शख्स पर रजिस्टर्ड है।

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आयी और कार के मालिक को कारण बताओ नोटिस जारी किया गया है। पुलिस ने इसे ठेके का उल्लंघन माना है। माना जा रहा है कि पुलिस कार मालिक के खिलाफ कानूनी कार्रवाई भी कर सकती है।

दिल्ली-NCR की ताजा खबरों को पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।