Move to Jagran APP

महिला के व्‍हाट्सऐप पर आया मैसेज 'आप कौन बनेगा करोड़पति में जीते गए', जानें फिर क्‍या हुआ

कौन बनेगा करोड़पति से इनाम निकलने का झांसा देकर ठगों ने महिला से 37 हजार ठग लिए। मामला इंदिरापुरम थाना क्षेत्र में कनावनी गांव का है।

By Edited By: Updated: Sun, 30 Jun 2019 06:15 PM (IST)
Hero Image
महिला के व्‍हाट्सऐप पर आया मैसेज 'आप कौन बनेगा करोड़पति में जीते गए', जानें फिर क्‍या हुआ

गाजियाबाद (इंदिरापुरम), जेएनएन। कौन बनेगा करोड़पति से इनाम निकलने का झांसा देकर ठगों ने महिला से 37 हजार रुपये ठग लिए। कनावनी गांव में सचिन कुमार अपनी पत्नी प्रीति और बच्चों के साथ रहते हैं। वह नजदीक की सोसायटियों में गाड़ी धोने का काम करते हैं। 26 जून को प्रीति के वाट्सएप पर 25 लाख रुपये की लॉटरी लगने का वाइस मैसेज मिला। उन्होंने बताए नंबर पर फोन किया।

दूसरी ओर से युवक ने उन्हें मेंबर बनने के एवज में 12 हजार रुपये जमा कराने को कहा। रुपये जमा करने के बाद युवक ने उन्हें लॉटरी को रिडीम करने के लिए 25 हजार रुपए जमा करने की बात कही। रुपयों के लालच में उन्होंने 25 हजार रुपये भी जमा कर दिए। रुपये जमा करने के कुछ देर बाद उन्होंने फोन पर संपर्क करना चाहा, लेकिन फोन बंद मिला।

फोन बंद होने पर उन्हें उसके साथ हुई ठगी का पता चला। पीड़िता ने शनिवार सुबह इंदिरापुरम थाने पहुंचकर नंबर के आधार पर ठगी की शिकायत पुलिस से की। इंदिरापुरम थाना प्रभारी निरीक्षक संदीप सिंह ने बताया कि पीड़िता की शिकायत के आधार पर मामले की जांच की जा रही है।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।