Move to Jagran APP

भाजपा विधायक को ब्लैकमेलिंग करने के आरोप में पत्रकार गिरफ्तार, पुलिस रिमांड पर Gurugram News

भाजपा विधायक उमेश अग्रवाल से ब्लैकमेलिंग करने के मुख्य आरोपित एक पत्रकार को सेक्टर-पांच थाना पुलिस ने मंगलवार सुबह गिरफ्तार कर लिया।

By Mangal YadavEdited By: Updated: Thu, 25 Jul 2019 07:51 AM (IST)
Hero Image
भाजपा विधायक को ब्लैकमेलिंग करने के आरोप में पत्रकार गिरफ्तार, पुलिस रिमांड पर Gurugram News
गुरुग्राम, जेएनएन। भाजपा विधायक उमेश अग्रवाल से ब्लैकमेलिंग करने के मुख्य आरोपित एक पत्रकार को सेक्टर-पांच थाना पुलिस ने मंगलवार सुबह गिरफ्तार कर लिया। मंगलवार शाम ही उसको अदालत में पेश कर पूछताछ के लिए चार दिन की रिमांड पर लिया गया है। विधायक की शिकायत पर छह लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

पुलिस में भाजपा विधायक की दी गई शिकायत के अनुसार, उनकी छवि खराब करने के लिए खुद को पत्रकार बताने वाला विजय नाम का शख्स न्यूज पोर्टल का दुरुपयोग कर रहा था। बार-बार समझाने के बाद भी वह मानने को तैयार नहीं था। यही नहीं समझाने के बाद वह तीन करोड़ रुपये की मांग करने लगा। बाद में सौदेबाजी करते हुए एक करोड़, 85 लाख रुपये लेने पर अड़ गया। इसके बाद उनके पास मामला दर्ज कराने के अलावा दूसरा कोई चारा नहीं था।

विधायक ने आरोप लगाया है कि उनके प्रतिद्वंदियों ने उन्हें बदनाम करने के लिए मोटी रकम दी है। आरोपित ने षड्यंत्र में रुपये देने वाले प्रतिद्वंदियों के अलावा अपने कुछ पार्टनरों की भी भागीदारी होने की बात कही। विधायक ने भरोसा जताया है कि पुलिस तेजी से मामले में जांच कर षड्यंत्र में शामिल अन्य लोगों को गिरफ्तार करेगी।

दिल्ली-NCR की ताजा खबरों को पढ़ने के लिए यहां पर करें क्लिक

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।