Move to Jagran APP

कांग्रेस ने केजरीवाल से की मांग, शीला दीक्षित के नाम पर हो सिग्नेचर ब्रिज का नाम

दिल्ली प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता जितेंद्र कोचर ने सीएम केजरीवाल को खत लिखकर कहा है कि शीला दीक्षित की उपलब्धियों को देखते हुए शीला दीक्षित के नाम पर सिग्नेचर ब्रिज का नाम रखा जाए।

By JP YadavEdited By: Updated: Mon, 29 Jul 2019 12:50 PM (IST)
Hero Image
कांग्रेस ने केजरीवाल से की मांग, शीला दीक्षित के नाम पर हो सिग्नेचर ब्रिज का नाम

नई दिल्ली, जेएनएन। दिल्ली कांग्रेस ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से सिग्नेचर ब्रिज का नाम पूर्व मुख्यमंत्री दिवंगत शीला दीक्षित के नाम पर रखने की मांग की है। प्रदेश प्रवक्ता जितेंद्र कुमार कोचर ने मुख्यमंत्री के नाम लिखे पत्र में कहा है कि, दिल्ली में शीला दीक्षित के निधन से क्षतिपूर्ति हुई है, उसकी भरपाई तो कभी पूरी नहीं की जा सकती है। 15 साल दिल्ली में जितना विकास शीला दीक्षित के नेतृत्व में हुआ, वह दिल्ली और हिंदुस्तान के इतिहास में एक मिसाल है।

उन्होंने एक से बढ़कर एक दिल्ली में फ्लाईओवर का निर्माण किया। पूरी दिल्ली में फ्लाईओवर का जाल बिछा दिया, जिससे आज दिल्ली की जनता को ही नहीं, पूरे देश को इसका लाभ मिल रहा है। सिग्नेचर ब्रिज भी शीला जी की ओर से एक बहुत बड़ी देन है। इस ब्रिज का निर्माण शीला दीक्षित ने अपनी देख रेख में करवाया। हालांकि सिग्नेचर ब्रिज का निर्माण पूरा होने में काफी समय लगा और आखिरकार बनकर कर अब तैयार हो गया है। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जी से निवेदन है कि इस ब्रिज का नाम स्वर्गीय शीला दीक्षित के नाम से रखा जाए।

दिल्ली-NCR की ताजा खबरों को पढ़ने के लिए यहां पर करें क्लिक

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।