Move to Jagran APP

Delhi: कल्याणपुरी इलाके में युवक की गोली मारकर हत्या, वारदात को अंजाम देकर बदमाश फरार

प्रेम नगर इलाके में सोमवार को एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। युवक की हत्या के मामले में पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

By Mangal YadavEdited By: Updated: Tue, 01 Oct 2019 09:19 AM (IST)
Hero Image
Delhi: कल्याणपुरी इलाके में युवक की गोली मारकर हत्या, वारदात को अंजाम देकर बदमाश फरार

नई दिल्ली, जेएनएन। पूर्वी दिल्ली के कल्याणपुरी इलाके में अज्ञात बदमाशो ने मंगलवार तड़के एक युवक को गोली मार दी। घायल हालत में जसपाल सिंह (25) को पास के अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए शवगृह में भेज दिया है।

कार सवार बदमाश सड़क पर खड़े होकर गाली गलौच कर रहे थे, इसका विरोधी जसपाल ने किया तो बदमाशों ने उन्हें गोली मार दी। वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए।

वहीं एक अन्य मामले में दिल्ली के प्रेम नगर इलाके में सोमवार को एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। 22 वर्षीय युवक की हत्या के मामले में पुलिस ने आइपीसी की धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

मोबाइल झपटने वाले दो बदमाश धरे

दिल्ली में रेलवे स्टेशनों के आसपास धीमी रफ्तार में चलने वाली ट्रेनों में चढ़कर यात्रियों का मोबाइल झपटने वाले गिरोह के दो झपटमारों को हजरत निजामुद्दीन रेलवे थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इनकी गिरफ्तारी से पुलिस ने हजरत निजामुद्दीन रेलवे स्टेशन थानाक्षेत्र में हुई झपटमारी के चार मामले सुलझाने का दावा किया है। झपटमारों के नाम अनिल व आकाश है। दोनों की उम्र 19 वर्ष है और दोनों लाजपत नगर के रहने वाले हैं।

डीसीपी रेलवे दिनेश कुमार गुप्ता के मुताबिक 29 सितंबर को सोम विहार, फरीदाबाद निवासी सूरज ने शिकायत में कहा था कि शाम पांच बजे उन्होंने शिवाजी ब्रिज रेलवे स्टेशन पर फरीदाबाद जाने के लिए ईएमयू ट्रेन पकड़ी थी। ट्रेन जब हरी नगर आश्रम पहुंची तब रफ्तार धीमी होने के कारण तीन युवक ट्रेन में चढ़ गए थे। उनमें एक ने उसका मोबाइल झपट लिया। तीनों ट्रेन से कूद कर भागने लगे थे। जिनमें से दो को पकड़ लिया गया ।

दिल्ली-NCR की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां पर करें क्लिक

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।