Move to Jagran APP

गलत तरीके से यू टर्न लेने पर तीन कारों में टक्कर, महिला की मौत

सिविल लाइंस थाना क्षेत्र में विधानसभा के पास तेज रफ्तार फोर्ड फिगो कार ने गलत तरीके से यूटर्न लेने के दौरान होंडा अमेज कार में टक्कर मार दी।

By Pooja SinghEdited By: Updated: Thu, 03 Oct 2019 08:13 AM (IST)
Hero Image
गलत तरीके से यू टर्न लेने पर तीन कारों में टक्कर, महिला की मौत

नई दिल्ली, जेएनएन। सिविल लाइंस थाना क्षेत्र में विधानसभा के पास तेज रफ्तार फोर्ड फिगो कार ने गलत तरीके से यूटर्न लेने के दौरान होंडा अमेज कार में टक्कर मार दी। इन दोनों गाड़ियों के टकराने के बाद अमेज के पीछे से आ रही स्विफ्ट डिजायर कार भी टकरा गई। हादसे में होंडा अमेज में बैठी राजेश्वरी नाम की महिला की मौके पर ही मौत हो गई। उनकी दो बेटियां व चालक घायल हो गए। हादसे में तीनों कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गईं।

शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

उत्तरी जिला पुलिस अधिकारी ने बताया कि महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए सब्जीमंडी मोर्चरी में रखवा दिया गया है। सिविल लाइंस थाना पुलिस ने इस मामले में फोर्ड फिगो के चालक श्रेय गुप्ता के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

जब्त की कार

पुलिस ने आरोपित की कार को जब्त कर लिया है। पूछताछ में पता चला कि आरोपित श्रेय गुप्ता घटनास्थल से कुछ दूर स्थित डीआरडीओ कांपलेक्स में परिवार के साथ रहता है। उसके पिता डीआरडीओ में वैज्ञानिक हैं। जबकि हादसे में मरने वाली 48 वर्षीय राजेश्वरी यादव लक्ष्मी नगर में परिवार के साथ रहती थीं। बुधवार दोपहर राजेश्वरी 26 व 24 साल की दो बेटियों के साथ होंडा अमेज टैक्सी से कमला नगर जा रही थीं तभी रफ्तार में आई फोर्ड फिगो ने अचानक यूटर्न लेते हुए होंडा अमेज में टक्कर मार दी।

घटना के दौरान फोर्ड फिगो कार चला रहे श्रेय गुप्ता को भी चोट आई। फिगो में श्रेय गुप्ता के तीन दोस्त भी सवार थे जो घटना के बाद मौके से भाग गए। पुलिस को पता चला कि श्रेय गुप्ता दोस्तों के साथ पार्टी कर लौट रहा था। श्रेय गुप्ता ने शराब पी रखी थी या नहीं पुलिस इसकी जांच कर रही है। 

दिल्‍ली-एनसीआर की खबरों को पढ़ने के लिए यहां करें क्‍लिक

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।