Move to Jagran APP

उन्‍नाव केस : पीड़िता की मां से हुई जिरह, अगली सुनवाई 9 अक्‍टूबर को

तीस हजारी कोर्ट में उन्‍नाव केस में शनिवार को विशेष सुनवाई हुई। इस केस में विशेष सुनवाई के दौरान पीड़िता की मां से जिरह हुई मगर यह प्रकिया पूरी नहीं हो पाई।

By Prateek KumarEdited By: Updated: Sat, 05 Oct 2019 05:03 PM (IST)
Hero Image
उन्‍नाव केस : पीड़िता की मां से हुई जिरह, अगली सुनवाई 9 अक्‍टूबर को
नई दिल्‍ली, एएनआइ। नई दिल्‍ली की तीस हजारी कोर्ट में उन्‍नाव केस में शनिवार को विशेष सुनवाई हुई। इस केस में विशेष सुनवाई के दौरान पीड़िता की मां से जिरह हुई मगर यह प्रकिया पूरी तरह खत्‍म नहीं हो सकी, क्‍योंकि आरोपित का वकील आज की सुनवाई के दौरान मौजूद नहीं था। इसके बाद कोर्ट ने इस केस की सुनवाई के लिए अगली तारीख नौ अक्‍टूबर तय की है। 

बता दें कि सड़क दुर्घटना के बाद उन्‍नाव पीड़िता की हालत अब पहले से बेहतर है। अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) ने उसे डिस्चार्ज कर दिया है। हालांकि कोर्ट ने अभी पीड़िता के परिवार को दिल्ली में ही रहने के लिए कहा है।

गौरतलब रहे कि उन्नाव दुष्कर्म पीड़िता 28 जुलाई, 2019 को रायबरेली जा रही थी इसी बीच एक ट्रक ने उसे टक्‍कर मार दी थी। इस सड़क दुर्घटना में वह और उसका वकील बुरी तरह जख्मी हो गए थे। दुर्घटना के समय गाड़ी में पीड़िता के साथ उनका वकील और परिवार के दो लोग भी मौजूद थे। इधर पीड़िता के परिवारजनों ने उन्‍नाव में जान का खतरा बताया था जिसके बाद ही सुरक्षा के लिहाज से कोर्ट ने उन्‍हें दिल्‍ली में रहने की व्‍यवस्‍था कराने का आदेश जारी किया।

हादसे के बाद दुष्कर्म पीड़िता ने विधायक कुलदीप सिंह सेंगर पर बेहद गंभीर आरोप लगाया था। पीड़िता ने कहा था कि रायबरेली की दुर्घटना मेरी हत्या की साजिश थी। कुलदीप सिंह सेंगर ने ही रायबरेली हाईवे पर हुए एक्सीडेंट में मुझे मारने की साजिश रची थी। इसमें शक की कोई गुंजाइश नहीं है। बता दें कि कुलदीप सिंह सेंगर फिलहाल सीबीआई की हिरासत में है। हादसे के बाद सोशल मीडिया में भी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के खिलाफ कई पोस्‍ट तेजी से वायरल हुए थे। लोगों ने फेसबुक और ट्वीटर पर अपना गुस्‍सा निकाला था। 

Good News: दिल्‍ली-NCR को मिला दूसरे एयरपोर्ट का तोहफा, 8 अक्‍टूबर से बुक होगी टिकट

दिल्‍ली-एनसीआर की खबरों को पढ़ने के लिए यहां करें क्‍लिक

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।