Move to Jagran APP

बकाया पैसा मांगा तो किया जानलेवा हमला, तीन घायल

राजौरी गार्डन थाना क्षेत्र में शनिवार को बकाया पैसे मांगने पर आरोपितों ने लाठी डंडे रॉड से जानलेवा हमला कर तीन लोगों को घायल कर दिया।

By Pooja SinghEdited By: Updated: Sun, 06 Oct 2019 10:29 AM (IST)
Hero Image
बकाया पैसा मांगा तो किया जानलेवा हमला, तीन घायल
नई दिल्ली, जेएनएन। राजौरी गार्डन थाना क्षेत्र में शनिवार को बकाया पैसे मांगने पर आरोपितों ने लाठी, डंडे, रॉड से जानलेवा हमला कर तीन लोगों को घायल कर दिया। पुलिस ने तीनों को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां एक युवक की हालत गंभीर बनी हुई है।

पुलिस की जांच हुई तेज

पुलिस ने हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर आरोपित की तलाश शुरू कर दी है। बिल्डिंग मैटेरियल का काम करने वाले ध्रुव पाठक परिवार के साथ न्यू टीसी कालोनी में रहते हैं। उनके घर के सामने रहने वाले शिवचरण ने ध्रुव से बिल्डिंग मैटेरियल का सामान लिया था। इसमें सवा लाख रुपये उन्हें ध्रुव को देने हैं।

पैसे मांगने पर किया हमला

पुलिस को ध्रुव के बेटे शशांक ने बताया कि शिवचरण ने 25 सितंबर को पैसे देने की बात कही थी। जब वह पैसे मांगने गया तो उन्होंने इन्कार कर दिया। इस दौरान ध्रुव अपने गांव गए थे। गांव से आने के बाद शनिवार को वह दूसरे बेटे सूरज के साथ फिर पैसे मांगने गए तो शिवचरण ने अपने बेटे व अन्य रिश्तेदारों के साथ मिलकर ध्रुव व उनके बेटे पर हमला कर दिया। शोर सुनकर सूरज के भाई भी वहां पहुंचे और बीच-बचाव करने लगे। आरोपितों ने उन्हें भी घायल कर दिया। सूरज की हालत नाजुक है। घटना के बाद से शिवचरण व अन्य आरोपित फरार हैं।

दिल्ली-NCR की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां पर करें क्लिक

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।