Move to Jagran APP

Unnao case: विधायक कुलदीप सेंगर के छोटे भाई मनोज की मौत, सड़क हादसे में थे आरोपी

उन्‍नाव केस के आरोपित कुलदीप सेंगर के सबसे छोटे भाई मनोज सेंगर की मौत हो गई है। मनोज सेंगर की मौत दिल का दौरा पड़ने से हुई है।

By Prateek KumarEdited By: Updated: Sun, 27 Oct 2019 06:26 PM (IST)
Hero Image
Unnao case: विधायक कुलदीप सेंगर के छोटे भाई मनोज की मौत, सड़क हादसे में थे आरोपी

नई दिल्‍ली, जागरण संवाददाता। उन्नाव केस के आरोपित कुलदीप सेंगर के सबसे छोटे भाई मनोज सेंगर की मौत हो गई है। मनोज सेंगर की मौत दिल का दौरा पड़ने से हुई है। पीड़िता के साथ हुए सड़क हादसे मामले में मनोज सेंगर आरोपी था हालांकि उसकी गिरफ्तारी नहीं की गई थी। 

बता दें कि उन्‍नाव पीड़िता के साथ यूपी के रायबरेली में सड़क हादसा हुआ था। इसी मामले में विधायक के भाई मनोज सेंगर आ रोपी थे। इस मामले में पीड़िता के चाचा ने रिपोर्ट भी दर्ज कराई है। इसमें कुल 10 लोगों पर हत्‍या की साजिश रचने का आरोप लगाया गया है।

इसी हादसे के बाद पी़ड़िता दिल्‍ली के एम्‍स में भर्ती हुई थी जिसके बाद कोर्ट ने उसके दिल्‍ली में रहने के इंतजाम करने का आदेश दिया था। बता दें कि पीड़िता की चाची और मौसी की इस हादसे में मौत हो गई है। फिलहाल कुलदीप सिंह सेंगर दिल्‍ली के तिहाड़ जेल में बंद है।

मिली जानकारी के मुताबिक, रविवार की सुबह मनोज सेंगर की तबीयत बिगड़ी गई थी। इसके बाद परिजनों ने उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती कराया। इसके बाद उनकी मौत हो गई। मनोज दिल्ली रहकर बड़े भाई कुलदीप सिंह सेंगर के मुकदमों की पैरवी कर रहे थे।

बता दें कि दिल्‍ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाती जयहिंद ने उत्‍तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ पर जमकर निशाना साधा था। उन्होंने कहा कि आरोपित विधायक कुलदीप सिंह सेंगर को विधानसभा से निष्कासित कर देना चाहिए। उन्‍होंने सीएम से एक लड़की की सुरक्षा सुनिश्चित करने में विफल रहने के कारण इस्तीफा मांगा था।

दिल्‍ली-एनसीआर की खबरों को पढ़ने के लिए यहां करें क्‍लिक

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।