Move to Jagran APP

Money Laundering Case: शिवकुमार की मां व पत्नी की याचिका को किया स्थगित, HC में 4 नवंबर को होगी सुनवाई

मनी लॉन्ड्रिंग मामले में फंसे कर्नाटक कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री डीके शिव कुमार (Congress leader DK Shivakumar) की पत्नी व मां के खिलाफ याचिका पर सुनवाई स्थगित हो गई।

By JP YadavEdited By: Updated: Wed, 30 Oct 2019 12:47 PM (IST)
Hero Image
Money Laundering Case: शिवकुमार की मां व पत्नी की याचिका को किया स्थगित, HC में 4 नवंबर को होगी सुनवाई

नई दिल्ली, एएनआइ। money-laundering case: मनी लॉन्ड्रिंग मामले में फंसे कर्नाटक कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री डीके शिव कुमार (Congress leader DK Shivakumar) की पत्नी और मां के खिलाफ दिल्ली हाई कोर्ट (Delhi High Court) में दायर याचिका स्थगित हो गई है। 

यहां पर बता दें कि हाई कोर्ट में दायर याचिका में प्रवर्तन निदेशालय द्वारा भेजे गए समन को चुनौती दी गई है।  इसमें ईडी ने मनी लॉन्ड्रिंग मामले में फंसे कांग्रेस नेता डीके शिवकुमार की मां और पत्नी को समन जारी किया है। अब दिल्ली हाई कोर्ट इस मामले में 4 नवंबर को सुनवाई करेगा। 

बता दें कि इसी महीने 16 अक्तूबर को हाई कोर्ट ने आरोपित शिवकुमार की मां और पत्नी को कोर्ट में पेशी से छूट की इजाजत दी थी। वहीं, इसके बाद जांच एजेंसी ईडी ने ही डीके शिवकुमार की मां गौरम्मा को 15 अक्तूबर और पत्नी उषा शिवकुमार को 17 अक्तूबर को कोर्ट में पेश होने के लिए समन जारी किया था। इसके बाद दोनों यानी गौरम्मा और उषा ने कोर्ट में याचिका दायर कर ईडी के समन को चुनौती दी थी।

दिल्ली-NCR की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां पर करें क्लिक