Move to Jagran APP

VIDEO: ईयू सांसदों की कश्मीर यात्रा पर चिदंबरम ने सरकार पर कसा तंज, कहा- संसद भी आएं

आइएनएक्स मीडिया केस में तिहाड़ जेल में बंद कांग्रेस नेता पी चिदंबरम ने यूरोपीय यूनियन (ईयू) के सांसदों की कश्मीर यात्रा को लेकर सरकार पर तंज कसा है।

By Prateek KumarEdited By: Updated: Wed, 30 Oct 2019 07:33 PM (IST)
Hero Image
VIDEO: ईयू सांसदों की कश्मीर यात्रा पर चिदंबरम ने सरकार पर कसा तंज, कहा- संसद भी आएं

नई दिल्ली, एएनआइ। आइएनएक्स मीडिया केस में तिहाड़ जेल में बंद कांग्रेस नेता पी चिदंबरम ने यूरोपीय यूनियन (ईयू) के सांसदों की कश्मीर यात्रा को लेकर सरकार पर तंज कसा है। पी चिदंबरम ने कहा कि अब तो यह भी संभव है कि ईयू के सांसद पार्लियामेंट में आकर सरकार के पक्ष में भी बोल सकते हैं। उन्होंने तंज के लहजे में कहा कि कौन जानता है यह भी हो सकता है।

— ANI (@ANI) October 30, 2019

बता दें कि कांग्रेस नेता चिदंबरम आइएनएक्स मीडिया मामले में फिलहाल इडी की हिरासत में दिल्ली की तिहाड़ जेल में हैं। उन्होंने कोर्ट से कुछ दिनों पहले अपने सेहत का हवाला देते हुए घर का खाने की मांग की थी जिसे कोर्ट ने स्वीकार कर लिया है। हालांकि कोर्ट ने उन्हेें एक ही टाइम घर का खाना खाने की छूट दी है। 

बता दें कि कुछ दिनों से उनकी तबियत खराब चल रही है हाल ही में उन्हें पेेेट में दर्द की शिकायत की थी जिसके बाद उन्हें एम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां डॉक्टरों ने इनका परीक्षण कर उन्हें वापस जेल भेज दियाा था। 

बता दें कि सीबीआइ की गिरफ्तारी से पहले इन्होंने प्रेसवार्ता कर अपने ऊपर लगे आरोपों को खारिज किया था। हालांकि अभी फिलहाल वह ईडी की हिरासत में हैं।  

VIDEO: ईयू सांसदों की कश्मीर यात्रा पर चिदंबरम ने सरकार पर कसा तंज, कहा- संसद भी आएं

महाराष्ट्र में बनेगी भाजपा की सरकार, देवेंद्र फडणवीस ने दिए साफ संकेत   

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।