Move to Jagran APP

फोन फर बातचीत के लिए घर से बाहर बुलाया फिर दिया खौफनाक साजिश को अंजाम

गोकलपुरी से बुलाकर एक युवक को ज्योति नगर इलाके में गोलियों से भून दिया गया। युवक की मौके पर ही मौत हो गई। मृतक की शिनाख्त अनुज कुमार (27) के रूप में हुई है।

By JP YadavEdited By: Updated: Thu, 31 Oct 2019 09:34 PM (IST)
Hero Image
फोन फर बातचीत के लिए घर से बाहर बुलाया फिर दिया खौफनाक साजिश को अंजाम

नई दिल्ली [स्वदेश कुमार]। गोकलपुरी से बुलाकर एक युवक को ज्योति नगर इलाके में गोलियों से भून दिया गया। युवक की मौके पर ही मौत हो गई। मृतक की शिनाख्त अनुज कुमार (27) के रूप में हुई है। इस मामले में परिवार ने अपने कुछ रिश्तेदारों पर शक जताया है। पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ भी शुरू कर दी है। हालांकि अभी तक कत्ल की वजह और कातिल का पता नहीं चल पाया है। पुलिस ने बृहस्पतिवार को जीटीबी अस्पताल में पोस्टमार्टम के बाद अनुज का शव परिवार के हवाले कर दिया है। पुलिस घटनास्थल के पास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज की मदद से आरोपितों का पता लगाने में जुटी है।

जानकारी के मुताबिक मूलरूप से गांव कुम्मेड़ा, बागपत, उप्र निवासी अनुज यहां परिवार के साथ गली नंबर-10, गंगा विहार में रहते थे। अनुज कीर्ति नगर में एक निजी कंपनी में नौकरी करते थे। पिता अशोक कुमार दूध की डेयरी चलाते हैं। बुधवार शाम के समय अनुज घर पर मौजूद थे। इस बीच पड़ोस में ही रहने वाले एक युवक ने उन्हें फोन कर बातचीत के लिए बाहर बुलाया। अनुज कुछ में आने की बात कर घर से निकल गए।

रात करीब 10 बजे अनुज के पिता के मोबाइल पर किसी ने फोन कर सूचना दी कि अनुज को ज्योति नगर थाने के पास स्थित पिकनिक पार्क में गोली मार दी गई है। परिवार पार्क में पहुंचा तो वह अनुज का शव पड़ा था। हाथ में दो, सीने में एक और कमर में तीन गोलियां लगी हुई थीं। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। पुलिस ने अनुज के मोबाइल के कॉल डिटेल के आधार पर दो लोगों को हिरासत में ले लिया है।

पिता अशोक कुमार ने बताया है कि उनका प्रॉपर्टी को लेकर कुछ रिश्तेदारों से विवाद चल रहा है। इसमें कुछ मुकदमे भी दर्ज हैं। अशोक ने उन लोगों पर ही अनुज की हत्या करने का आरोप लगाया है। पुलिस को भी आशंका है कि हत्या आपसी रंजिश की वजह से की गई है।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।