Move to Jagran APP

रोडरेज : पहले सड़क पर हुई कहासुनी फिर वापस दोस्‍तों के साथ आकर मारी गोली

पुलिस अफ़सरों ने बताया कि 24 वर्षीय समीर बेग शुक्रवार रात स्‍विफ्ट डिजायर कार से कालका की तरफ़ जा रहा था। उसी वक्‍त यह घटना हुई थी।

By Prateek KumarEdited By: Updated: Sat, 23 Nov 2019 04:50 PM (IST)
Hero Image
रोडरेज : पहले सड़क पर हुई कहासुनी फिर वापस दोस्‍तों के साथ आकर मारी गोली
नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। कार टकराने पर हुए मामूली विवाद में दबंगों ने एक युवक को गोली मार दी। घटना गोविंदपुरी थाना क्षेत्र की है। गंभीर अवस्था में युवक को एम्स ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया। वहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है।

मामूली टक्‍कर के बाद हुई कहासुनी

पुलिस अफ़सरों ने बताया कि 24 वर्षीय समीर बेग शुक्रवार रात स्‍विफ्ट डिजायर कार से कालका की तरफ़ जा रहा था। तभी उसकी कार चेतन की कार से मामूली रूप से टकरा गई। उस वक़्त मामला मामूली कहासुनी के बाद शांत हो गया और दोनों मौक़े से चले गए।

वापस आकर की मारपीट

गोविंदपुरी में घर के बाहर कार खड़ी करने के बाद समीर बेग मोबाइल पर बात कर रहा था। तभी चेतन अपनेचाचा नूरी, असलम मलिक और दोस्त सूरज के साथ मौक़े पर पहुंचा और समीर के साथ मारपीट शुरू कर दी है। विरोध करने पर नूरी ने पिस्टल से समीर को गोली मारी। इस घटना के बाद सभी आरोपित मौक़े से फ़रार हो गए हैं। डीसीपी चिन्मय बिश्वाल ने बताया कि मामले में हत्या के प्रयास का मुक़दमा दर्ज किया गया है। आरोपितों की तलाश जारी है।

इधर सफदरजंग अस्पताल की मोर्चरी में एक सप्ताह से रखे शव की शुक्रवार को पहचान हो गई। दरअसल, वसंत कुंज थाना क्षेत्र में कूड़े के पास 15 नवंबर को नौशाद का शव पड़ा मिला था। पहचान नहीं होने के कारण पुलिस ने शव को सफदरजंग अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया था। वसंत कुंज थाना पुलिस ने उसकी पहचान के लिए अखबार में विज्ञापन दिया तब परिजनों को पता चला। परिजनों के मुताबिक, उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिला स्थित धौलाना निवासी नौशाद गुरुग्राम में फर्नीचर की दुकान पर काम करता था। गुरुग्राम से 14 नवंबर को वह बाइक से छतरपुर की तरफ आया और फिर वहां से गायब हो गया। एक-दो दिन तक परिजन नौशाद की तलाश करते रहे। जब कुछ पता नहीं चला तो मृतक के पुत्र ने गुरुग्राम के सेक्टर-5 थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई। परिजनों का कहना है कि नौशाद का मोबाइल, बाइक और पर्स अभी तक नहीं मिल पाया है। पुलिस अफसरों का कहना है कि मामले की जांच जारी है।

दिल्‍ली-एनसीआर की खबरों को पढ़ने के लिए यहां करें क्‍लिक

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।