Move to Jagran APP

चंद्रा कोचर के जीवन पर बनी फिल्म की रिलीज को लेकर आज होगी कोर्ट में सुनवाई

आईसीआईसीआई बैंक की पूर्व चेयरमैन चंदा कोचर के जीवन पर बनी फिल्म के रिलीज मामले में बुधवार को दिल्ली की एक अदालत में सुनवाई होगी।

By Mangal YadavEdited By: Updated: Wed, 27 Nov 2019 01:47 PM (IST)
Hero Image
चंद्रा कोचर के जीवन पर बनी फिल्म की रिलीज को लेकर आज होगी कोर्ट में सुनवाई

नई दिल्ली, ऑन लाइन डेस्क। आईसीआईसीआई बैंक की पूर्व चेयरमैन चंदा कोचर के जीवन पर बनी फिल्म 'चंदा कोचरः ए सिग्रेचर दैट रुइंड ए करियर' के रिलीज मामले में बुधवार को दिल्ली की एक अदालत में सुनवाई होगी। इससे पहले कोर्ट ने फिल्म की रिलीज पर अगले आदेश तक रोक लगा दी थी। अदालत ने रिलीज के साथ इसकी मार्केटिंग पर भी रोक लगाई है।

इस फिल्म पर चंदा कोचर ने आपत्ति जताई है। उन्होंने कहा है कि उनके जीवन पर फिल्म बनाने या नाम के इस्तेमाल पर फिल्म के निर्माताओं ने कोई इजाजत नहीं ली थी। कोचर के अधिवक्ता विजय अग्रवाल ने इस मामले की शिकायत कोर्ट से की थी और स्टे लगाने की अपील की थी। बुधवार को इस बात पर सुनवाई होगी कि फिल्म को रिलीज किया या नहीं। या फिर उसमें आपत्तिजनक चीजों को हटाने के बाद रिलीज किया जाएगा। 

याचिका में कहा गया है कि फिल्म में जो भी दिखाया गया है उससे उनकी मानहानि होगी। चंदा कोचर की याचिका पर कोर्ट ने फिल्म के निर्माता, निदेशक और फिल्म से जुड़े अन्य लोगों को नोटिस जारी किया था। बता दें कि फिल्म में अभिनेत्री गुरलीन चोपड़ा अहम किरदार निभा रही हैं। उन्होंने फिल्म का प्रमोशन भी किया है। 

दिल्ली-एनसीआर की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां पर करें क्लिक 

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।