Move to Jagran APP

पत्नी की हत्या कर शख्स ने शव 100 किलोमीटर दूर पानीपत में फेंका, 17 दिन बाद हुई खुलासा

पुलिस के अनुसार पूछताछ में पति ने बताया कि वह अपनी पत्नी से परेशान रहता था। उसने स्थायी तौर पर पत्नी से छुटकारा पाने के इरादे से उसकी हत्या कर दी।

By JP YadavEdited By: Updated: Thu, 28 Nov 2019 08:46 AM (IST)
Hero Image
पत्नी की हत्या कर शख्स ने शव 100 किलोमीटर दूर पानीपत में फेंका, 17 दिन बाद हुई खुलासा

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। पश्चिमी दिल्ली के जनकपुरी थाना क्षेत्र से लापता महिला का शव पुलिस ने पानीपत (हरियाणा) से बरामद किया है। मृतक की पहचान नैंसी के रूप में हुई है। पुलिस के अनुसार, महिला की गोली मारकर हत्या की गई। इस वारदात में महिला का पति व दो अन्य आरोपित शामिल हैं। पुलिस ने पति समेत तीनों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

पुलिस के अनुसार, नैंसी जनकपुरी में पति साहिल के साथ रहती थीं। नैंसी व साहिल की शादी इस वर्ष 27 मार्च को हुई थी, लेकिन शादी के कुछ महीने बाद दोनों में अनबन होने लगी। इधर 25 नवंबर को नैंसी के पिता ने जनकपुरी थाने में बेटी की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई। उन्होंने पुलिस को बताया कि 11 नवंबर से उनकी बेटी का मोबाइल फोन बंद है। उन्होंने 25 नवंबर को पुलिस को शिकायत दी। शिकायत के आधार पर जनकपुरी थाना के एसएचओ जयप्रकाश व इंस्पेक्टर कश्मीरी लाल के नेतृत्व में गठित टीम ने छानबीन शुरू की। पुलिस ने नैंसी के पति साहिल की कॉल डिटेल को खंगाला तो पाया कि उसकी बातचीत शुभम नामक शख्स से लगातार हो रही है। उसकी लोकेशन पानीपत में नजर आई।

शुभम के बारे में पूछताछ में पता चला कि वह साहिल के यहां नौकरी करता है। इसके बाद पुलिस ने शुभम व साहिल से पूछताछ की। दोनों ने बताया कि उन्होंने नैंसी को गोली मार दी और शव को पानीपत स्थित रिफाइनरी के पास सड़क किनारे फेंक दिया। आरोपितों से पूछताछ के बाद पुलिस को इस मामले में तीसरे अन्य शख्स के बारे में पता चला। उसका नाम बादल है। पुलिस ने तीनों से मिली जानकारी के आधार पर शव को पानीपत रिफाइनरी के पास स्थित सड़क किनारे खेत से बरामद कर लिया। पुलिस के अनुसार, शव करीब 17 दिन तक खेत में पड़ा रहा।

पुलिस ने बताया कि साहिल ने बचने के लिए मियांवाली नगर थाना में नैंसी की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करा दी। साहिल ने पुलिस को बताया कि नैंसी लाल बत्ती के पास कार से उतरी और गायब हो गई। पुलिस के अनुसार, पूछताछ में साहिल ने बताया कि वह नैंसी से परेशान रहता था। उसने स्थायी तौर पर पत्नी से छुटकारा पाने के इरादे से उसकी हत्या कर दी। पुलिस के अनुसार इस मामले में हथियार व शव को ठिकाने लगाने में प्रयुक्त कार की बरामदगी होनी शेष है।

दिल्ली-एनसीआर की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां पर करें क्लिक

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।