Move to Jagran APP

Delhi: पार्क में बैठकर युवक गर्लफ्रेंड को दिखा रहा था पिस्तौल, अचानक पैर में लगी गोली

पार्क में बैठकर गर्लफ्रेंड को पिस्तौल दिखाना एक युवक को महंगा पड़ गया है। पुलिस ने युवक और उसके दोस्त को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

By Mangal YadavEdited By: Updated: Wed, 01 Jan 2020 03:38 PM (IST)
Hero Image
Delhi: पार्क में बैठकर युवक गर्लफ्रेंड को दिखा रहा था पिस्तौल, अचानक पैर में लगी गोली

नई दिल्ली, प्रेट्र। दिल्ली के तिलकनगर में स्थित पार्क में एक युवक अपनी गर्लफ्रेंड के सामने खुद को गोली मार ली। दरअसल, पार्क में बैठकर युवक गर्लफ्रेंड को पिस्तौल दिखा रहा था। तभी अचानक गोली चल गई। गोली युवक के पैर में लगी। दिल्ली पुलिस ने इसकी जानकारी मंगलवार को दी। जानकारी के अनुसार, ककरौला निवासी एक युवक गर्लफ्रेंड के साथ दीन दयाल उपाध्याय हॉस्पिटल में शुक्रवार को रात 11 बजकर 45 मिनट पर इलाज कराने आया था। डॉक्टरों को उसने बताया कि उसे किसी अज्ञात ने गोली मार दी है।

इसके बाद अस्पताल प्रशासन ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने उसी गर्लफ्रेंड ने से पूछताछ की। पूछताछ के दौरान युवक की गर्लफ्रेंड ने घटना की सारी जानकारी दी। उसने बताया कि युवक पार्क में उसे देसी पिस्तौल दिखा रहा था। इस दौरान पिस्तौल से अचानक गोली चल गई। उसने बताया कि घटना के दौरान युवक नशे में भी था।

युवक की गर्लफ्रेंड के बयान के आधार पर पुलिस ने मामला दर्जकर उसे गिरफ्तार कर लिया। इसके अलावा पुलिस ने युवक के दोस्त को भी गिरफ्तार किया है। दोनों के खिलाफ  आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने युवक के दोस्त के पास से पिस्तौल भी बरामद की है।

पेंट के छींटे पड़ने पर पेंटर की चाकू घोंपकर हत्या

वहीं एक अन्य घटना में नरेला औद्योगिक क्षेत्र में पेंट के छींटे पड़ने पर पेंटर की चाकू घोंपकर हत्या कर दी गई। मृतक की पहचान मुहम्मद जसीम (25) के रूप में हुई है। सूचना के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर दो नाबालिग सहित चार आरोपितों को दबोच लिया है।

पुलिस के अनुसार, मुहम्मद जसीम परिवार के साथ बवाना जेजे कॉलोनी में रहते थे और घरों में रंगाई पुताई का काम करते थे। वह सोमवार को गोल्डी के मकान की रंगाई कर रहे थे। इस दौरान बगल के प्लॉट में आसिफ शेख, अंकित अपने दो नाबालिग साथियों के साथ नशा कर रहे थे। रंगाई के दौरान पेंट की छींटे इन चारों पर पड़ गए। इसके बाद आसिफ ने जसीम को आपत्तिजनक शब्द कहे, उन्होंने इसका विरोध किया। फिर आसिफ दोस्तों के साथ घर में घुसकर जसीम पर हमला कर दिया। मकान मालिक गोल्डी और ई-रिक्शा चालक दीपक ने जसीम को बचाने का प्रयास किया तो चारों ने उनपर भी हमला कर दिया। इसके बाद आसिफ ने चाकू से जसीम पर ताबड़तोड़ वार कर दिया। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए।

इस दौरान मौके पर जसीम के भाई नसीम और जावेद भी आ गए, उन्हें देखकर हमलावर फरार हो गए। इसके बाद दीपक और जावेद स्कूटी से घायल को महर्षि वाल्मीकि अस्पताल पहुंचाया, वहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। इसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर पुलिस ने चारों आरोपितों का दबोच लिया। शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया।

ये भी पढ़ेंः Video: नए साल पर दिल्ली में भीषण जाम, पांच मेट्रो स्टेशन बंद; सड़क पर फंसे लोग

 ये भी पढ़ेंः दिल्ली में चालान कटते ही डिलीवरी ब्वाय ने पुलिस के सामने नई बाइक में लगा दी आग

 
आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।