Move to Jagran APP

दिल्‍ली में दो मेट्रो स्‍टेशन 29 जनवरी को चार घंटे से ज्‍यादा रहेंगे बंद, यहां जानिए समय और नाम

बीट्रिंग रिट्रीट कार्यक्रम के कारण दिल्‍ली के दो मेट्रो स्‍टेशनों पर यात्रियों को परेशानी हो सकती है क्‍योंकि यहां चार घंटे से ज्‍यादा मेट्रो सेवा बाधित रहेगी।

By Prateek KumarEdited By: Updated: Mon, 27 Jan 2020 05:47 PM (IST)
Hero Image
दिल्‍ली में दो मेट्रो स्‍टेशन 29 जनवरी को चार घंटे से ज्‍यादा रहेंगे बंद, यहां जानिए समय और नाम

नई दिल्‍ली, एएनआइ। दिल्‍ली मेट्रो ने 29 जनवरी को बीट्रिंग रिट्रीट के कार्यक्रम के कारण मेट्रो सर्विस में फेरबदल किया है। इस कारण आपको परेशानी हो सकती है। 29 जनवरी को मेट्रो यात्रियों को दो मेट्रो स्‍टेशन पर दो बजे से शाम छह बज कर तीस मिनट तक मेट्रो नहीं मिलेगी। इन दोनों स्‍टेशनों में उद्योग भवन और केंद्रीय सचिवालय का नाम है। यहां पर सुरक्षा कारणों के कारण दो बजे से लेकर 6:30 तक मेट्रो सेवा बाधित रहेगी। यह जानकारी दिल्‍ली मेट्रो रेल निगम ने दी है। दिल्‍ली मेट्रो के अनुसार केंद्रीय सचिवालय के गेट नंबर एक से अवाजाही की मंजूरी दी है बाकि के सभी गेटों को बंद रखने का निर्णय लिया गया है। यह सेवा दो बजे से चार बजे तक बंद रहेंगे। हालांकि येलो से वाइलेट लाइन कश्‍मीरी गेट- राजा नाहर सिंह पर इंटरचेंज की सुविधा रहेगी।

इस समय बंद रहेंगे मेट्रो स्‍टेशन:

उद्योग भवन: 2:00 बजे से शाम 6:30 बजे तक

केंद्रीय सचिवालय : 4: 00 से 6:30 तक

बता दें कि उद्योग भवन मेट्रो स्‍टेशन और केंद्रीय सचिवालय मेट्रो स्‍टेशन काफी व्‍यस्‍त मेट्रो स्‍टेशन हैं। यहां से काफी लोग अपने ऑफिस आने-जाने के समय में उतरते और चढ़ते हैं। मध्‍य दिल्‍ली में स्‍थित होने कारण इन दोनों मेट्रो स्‍टेशनों पर काफी संख्‍या में लोगों को आना जाना रहता है। निर्माण भवन, उद्योग भवन, रेल भवन, रायसीना रोड, ऑल इंडिया रेडियो जैसे सरकारी कार्यालय होने कारण काफी संख्‍या में लोग इन मेट्रो स्‍टेशनों को इस्‍तेमाल करते हैं।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।