Move to Jagran APP

जाफराबाद हिंसा पर कपिल मिश्रा ने पुलिस को दिया अल्‍टीमेटम, कहा- नहीं बनने देंगे दूसरा शाहीन बाग

कपिल मिश्रा ने दिल्‍ली पुलिस जाफराबाद में हुई हिंसा को लेकर अल्‍टीमेटम दे दिया। उन्‍होंने साफ शब्‍दों में कहा कि हम दिल्‍ली में दूसरा शाहीन बाग नहीं बनने देंगे।

By Prateek KumarEdited By: Updated: Sun, 23 Feb 2020 06:38 PM (IST)
Hero Image
जाफराबाद हिंसा पर कपिल मिश्रा ने पुलिस को दिया अल्‍टीमेटम, कहा- नहीं बनने देंगे दूसरा शाहीन बाग
नई दिल्‍ली, जागरण संवाददाता। दिल्‍ली में रविवार की सुबह तो बहुत ही सामान्‍य रही मगर दोपहर होते-होते दिल्‍ली की हवा का रुख बदल गया। उततर पूर्वी दिल्‍ली का जाफराबाद और मौजपुर एरिया में सीएए के विरोधी और प्रदर्शनकारी आमने सामने आ गए। इसके बाद वहां देखते ही देखते प्रदर्शनकारी एक दूसरे पर पत्‍थरबाजी करने लगे। पुलिस जो वहां सुबह से जमी थी अचानक बिगड़ी स्‍थिति को संभाल नहीं पाई। इसके कारण जाफराबाद में स्‍थिति काफी भयावह हो गई। लोग दोनों ओर से पत्‍थरबाजी करने लगे। पुलिस लोगों को समझाने का प्रयास करने लगी मगर लोग नहीं माने। इसके बाद वहां सीएए के पक्ष में प्रदर्शन कर रहे भाजपा नेता कपिल मिश्रा ने दिल्‍ली पुलिस को अल्‍टीमेटम दे दिया। उन्‍होंने साफ शब्‍दों में कहा कि हम दिल्‍ली में दूसरा शाहीन बाग नहीं बनने देंगे।

वीडियो किया ट्वीट

कपिल मिश्रा ने ट्वीट करते हुए कहा कि 'दिल्ली पुलिस को तीन दिन का अल्टीमेटम- जाफराबाद और चांद बाग की सड़कें खाली करवाइए इसके बाद हमें मत समझाइयेगा , हम आपकी भी नहीं सुनेंगे, सिर्फ तीन दिन'। वहीं उन्‍होंने दूसरा ट्वीट करते हुए कहा कि मौजपुर चौक पर जाफराबाद के सामने का वीडियो डाल कर लिखा कि

'कद बढ़ा नहीं करते

एड़ियां उठाने से

CAA वापस नहीं होगा

सड़कों पर बीबियां बिठाने से'

एक के बाद एक कई ट्वीट किए

इसके कुछ देर पहले उन्‍होंने एक और ट्वीट किया जिसमें उन्‍होंने दिल्‍ली पुलिस को अल्‍टीमेटम देते हुए कहा दिल्‍ली में दूसरा शाहीन बाग नहीं बनने देंगे। इसे खाली कराइए। वहीं उन्‍होंने एक तस्‍वीर ट्वीट कर कहा ये हैं भजनपुरा चांद बाग रोड - अभी अभी ये सड़क भी बंद कर दी हैं भीड़ ने। उधर से जाफराबाद बंद, इधर से चांद बाग बंद यानी दिल्ली के जमनापार में रहने वाले लगभग 35 लाख लोग अब कैद में हैं, ना कोई आ सकता, ना जा सकता। बाहर जाने के दोनों रास्तों पर कब्ज़ा हो चुका हैं।

CAA Protest: कैमरे की नजर से देखें जाफराबाद में हुए हिंसक प्रदर्शन की तस्‍वीरें

दिल्‍ली-एनसीआर की खबरों को पढ़ने के लिए यहां करें क्‍लिक

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।