Move to Jagran APP

Coronavirus LockDown Day 6: राशन वितरण के दौरान कई जगह हंगामा, पुलिस पर पथराव का प्रयास

Coronavirus LockDown Day 6 राशन वितरण के दौरान एक ओर जहां सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं किया जा रहा है वहीं हंगामें की खबरें भी आ रही हैं।

By JP YadavEdited By: Updated: Mon, 30 Mar 2020 01:22 PM (IST)
Hero Image
Coronavirus LockDown Day 6: राशन वितरण के दौरान कई जगह हंगामा, पुलिस पर पथराव का प्रयास

नई दिल्ली [संजय सलिल]। Coronavirus LockDown Day 6: कोराना वायरस के बढ़ते प्रभाव और खतरे के बीच राजधानी दिल्ली में राशन वितरण करने का काम तेज कर दिया गया है। वहीं, राशन वितरण के दौरान एक ओर जहां सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं किया जा रहा है, वहीं हंगामें की खबरें भी आ रही हैं। 

 राशन बांटने के दौरान मची अफरातफरी

बाहरी दिल्ली के मंगोलपुरी इलाके में राशन बांटने के दौरान सोमवार को अचानक अफरातफरी मच गई। इस बीच मौके पर मौजूद पुलिस ने जब लोगों को नियंत्रित करने की कोशिश की तो लोगों ने पुलिसकर्मियों पर भी पत्थर बरसाने का प्रयास किया, जिसके चलते अफरातफरी मच गई। फिलहाल पुलिस मौके पर मौजूद है और हालात काबू करने की कोशिश में लगी है।

बताया जा रहा है कि सोमवार सुबह मंगलोपुरी एस. ब्लॉक चौराहे पर प्रशासन की ओर से राशन बांटने का काम शुरू किया गया तो सूचना मिलते ही राशन लेने के बड़ी संख्या में लोग पहुंच गए। सबसे पहले लेने की होड़ में उनके बीच अफरातफरी मच गई।

संपन्न लोग भी पहुंच गए राशन लेने

बताया जाता है कि कुछ संपन्न लोग भी राशन लेने के लिए यहां पर पहुंच गए थे, ऐसे में जो जरूरतमंद थे, उन्हें राशन नहीं मिल पा रहा था। ऐसे में लोगों ने हंगामा शुरू कर दिया। जिससे अफरातफरी मच गई। फिलहाल पुलिस मौके पर है।

वहीं, उत्तम नगर इलाके में राशन नहीं मिलने के विरोध में सोमवार को लोगों का गुस्स फूट पड़ा। मिली जानकारी के मुताबिक, उत्तम नगर चौराहे पर सोमवार को राशन नहीं मिलने के विरोध में लोगों ने प्रदर्शन करना शुरू कर दिया।

राशन लेने पहुंचे लोगों का आरोप है कि जनकपुरी के विधायक कार्यालय पर उन्हें राशन मिलने की दी गई थी जानकारी। जिसके बाद वे यहां एकत्रित हुए। हंगामे की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को समझा बुझाकर शांत कराया।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।