Move to Jagran APP

Delhi Violence, Shahrukh Pathan: शाहरुख की जमानत पर HC में सुनवाई आज, पुलिसकर्मी दीपक दहिया पर तानी थी पिस्टल

Delhi Violence Shahrukh Pathan उत्तरी-पूर्वी दिल्ली में हुई हिंसा के दौरान आरोपित शाहरुख पठान ने पुलिसकर्मी दीपक दहिया (Deepak Dahiya) पर पिस्टल तानी थी। इस बाबत तस्वीरें इंटरनेट मीडिया पर खूब वायरल हुई थी। इसके बाद शाहरुख की यूपी से गिरफ्तारी हुई थी।

By Jp YadavEdited By: Updated: Wed, 29 Apr 2020 01:31 PM (IST)
Hero Image
दिल्ली दंगा मामले में कोर्ट में हुई सुनवाई

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। Delhi Violence, Shahrukh Pathan: फरवरी महीने में उत्तर-पूर्वी दिल्ली में हुई हिंसा के दौरान दिल्ली पुलिस के जवान पर सरेआम पिस्टल तानने वाले आरोपित शाहरुख पठान की जमानत याचिका पर दिल्ली हाई कोर्ट बुधवार को सुनवाई करेगा। 

शाहरुख ने अपने वकील के जरिये हाई कोर्ट में याचिका दायर कर जेल में भीड़ होने का हवाला देकर जमानत मांगी है। उसका कहना है कि भीड़ के चलते वह कोरोना वायरस की चपेट में आ सकते हैं। ऐसे में उसे जमानत दी जाए। वकील ने कोर्ट में कहा था कि जेल में कैदियों की संख्या ज्यादा होने के कारण शाहरुख को कोरोना संक्रमण का खतरा भी है। वहीं, बचाव पक्ष की दलीलें सुनने के बाद पुलिस से बुधवार तक जवाब मांगा है। 

मिली जानकारी के मुताबिक, शाहरुख पठान की तरफ से पेश होते हुए कहा कि सोमवार को अधिवक्ता असगर खान एवं अब्दुल ताहिर खान ने  जमानत देने की मांग करते हुए तर्क दिया था कि FIR दर्ज करने में 2 दिन की देरी हुई थी। इसी के साथ शाहरुख जज के सामने गिड़गिड़ाते हुए कहा था कि वह एक महीने से जेल में सड़ रहा है।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।