Move to Jagran APP

अस्पतालों के ऊपर जब हुई पुष्प वर्षा तो कोरोना वॉरियर्स ने ऐसे अदा किया शुक्रिया, देखें तस्वीरें

कोरोना मरीजों के इलाज में लगे डॉक्टरों नर्सों पुलिसकर्मियों और अन्य आवश्यक सेवाओं में लगे लोगों की सम्मान में हेलॉकॉप्टर्स से फूल बरसाए।

By Mangal YadavEdited By: Updated: Sun, 03 May 2020 12:34 PM (IST)
Hero Image
अस्पतालों के ऊपर जब हुई पुष्प वर्षा तो कोरोना वॉरियर्स ने ऐसे अदा किया शुक्रिया, देखें तस्वीरें
नई दिल्ली, जेएनएन। कोरोना वायरस के खिलाफ जंग लड़ रहे कोरोना वॉरियर्स के सम्मान में देश की सेनाओं ने रविवार को अस्पतालों पर फूल बरसाए। कोरोना मरीजों के इलाज में लगे डॉक्टरों, नर्सों, पुलिसकर्मियों और अन्य आवश्यक सेवाओं में लगे लोगों की सम्मान में हेलॉकॉप्टर्स से फूल बरसाए। कोरोना योद्धाओं ने भी सेना के जवानों का शुक्रिया किया।

दिल्ली के राजीव गांधी सुपर स्पेशलिटी अस्पताल के ऊपर सेना के हेलीकॉप्टर ने फूलों की वर्षा की और कोरोना योद्धाओं ने ने सलामी देकर उनका स्वागत किया।

कोरोना योद्धाओं के सम्मान में उतर पूर्वी दिल्ली के राजीव गांधी सुपर स्पेशिलिटी अस्पताल के ऊपर से कुछ इस अंदाज में गुजरते सेना के फाइटर प्लेन।

वहीं कोरोना योद्धाओं के सम्मान में लोक नायक अस्पताल के ऊपर भी पुष्प वर्षा की गई। जवानों ने कोरोना के खिलाफ लड़ाई लड़ रहे स्वास्थ्यकर्मियों का धन्यवाद किया।

यहां पर कार्यकरत डॉक्टर, नर्स और अन्य स्वास्थ्यकर्मियों ने अस्पताल से बाहर निकलकर देश के शूरवीरों को सलामी देकर शुक्रिया अदा किया।

एलएनजेपी अस्पताल में डॉक्टरों ने तालियां बजाकर सेना के जवाओं का अभिनंदन किया। उधर, कोरोना योद्धाओं का उत्साह बढ़ाने के लिए राममनोहर लोहिया अस्पताल के डॉक्टरों पर वायु सेना के हेलिकॉप्टरों ने पुष्प वर्षा की।

अपने सम्मान से गदगद डॉक्टरों और स्वास्थ्यकर्मियों ने सेना के जवानों का शुक्रिया अदा किया।

सेना के हेलीकॉप्टर्स राजधानी के अस्पतालों के ऊपर पुष्प वर्षा कर कोरोना के योद्धाओं का शुक्रिया अदा किया।

करोल बाग स्थित सर गंगा राम अस्पताल में कोरोना वॉरियर्स को सेना के अधिकारियों ने सम्मानित किया। सेना अधिकारियों ने कहा कि फ्रंट लाइन में खड़े होकर डॉक्टर, नर्स व अन्य स्टाफ देश की सच्ची सेवा कर रहे हैं।

उधर, साहिबाबाद थाना पर सेना के हेलीकॉप्टर ने पुष्प वर्षा की और कोरोना योद्धाओं का उत्साह बढ़ाया।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।