Move to Jagran APP

दिल्ली के वेलकम इलाके में टीवी एंकर ने की आत्महत्या, मौके से नही मिला सुसाइड नोट

टीवी एंकर ने अपने घर में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतका की पहचान प्रियंका जुनेजा के रूप में हुई है।

By Mangal YadavEdited By: Updated: Fri, 31 Jul 2020 03:45 PM (IST)
Hero Image
दिल्ली के वेलकम इलाके में टीवी एंकर ने की आत्महत्या, मौके से नही मिला सुसाइड नोट

नई दिल्ली, शुजाउद्दीन। दिल्ली के वेलकम इलाके में शुक्रवार तड़के एक टीवी एंकर ने अपने घर पर फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। मृतका की पहचान प्रिया जुनेजा के रूप में हुई है। पुलिस को कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। प्रिया ने कई न्यूज चैनल में एंकर के रूप में काम किया था। शुरुआती जांच में पुलिस को पता चला है कि किसी वजह से प्रिया अवसाद में आ गई थीं, उसी वजह से यह कदम उठाया। पुलिस के अनुसार, प्रिया अपने परिवार के साथ टी-69 वेलकम में रहती थी। परिवार में पिता पवन कुमार जुनेजा, मां अनीता के अलावा दो बहनें हैं।

बृहस्पतिवार रात को प्रिया ने परिवार के साथ खाना खाया और अपने कमरे में सोने चली गई। शुक्रवार सुबह करीब पांच बजे परिवार के सदस्य की आंख खुली तो देखा प्रिया अपने कमरे में पंखे पर डले चुन्नी के फंदे से लटकी हुई हैं। यह देख परिवार के होश उड़ गए। आनन फानन में नजदीक के अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। शुक्रवार दोपहर में अंतिम संस्कार किया गया।

अवसाद में चली गई थी प्रिया

रिश्तेदारों के अनुसार प्रिया के पिता सदर बाजार में एक दुकान पर नौकरी करते हैं, घर में प्रिया और उसके पिता ही कमाने वाले थे। लॉकडाउन लगने से पहले प्रिया एक बड़े न्यूज चैनल में एंकर थी, लॉकडाउन में उनकी नौकरी चली गई। जैसे तैसे उन्हें हरियाणा के एक छोटे चैनल में एंकर की नौकरी मिली। उन्होंने नौकरी शुरू तो कर दी, लेकिन वह उस नौकरी से खुश नहीं थी। चैनल से इतना वेतन नहीं मिल रहा था जिससे वह घर का खर्चा चला सके, परिवार की भी आर्थिक स्थिति ठीक नहीं थी। वह अवसाद में आ गई थीं, जिस वजह से प्रिया ने मौत को गले लगा लिया। फिलहाल मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।