Move to Jagran APP

नांगलोई में कारोबारी को बंधक बनाकर की लूटपाट

नांगलोई थाना क्षेत्र में एक कारोबारी को कार्यालय में बंधक बनाकर बदमाशों ने लूटपाट को अंजाम दिया। गोली मारने की धमकी देकर बदमाश उनसे सोने की चेन कड़ा और नकदी लूटकार फरार हो गए। जाते समय बदमाशों ने कारोबारी द्वारा मांगे जाने पर मोबाइल सड़क पर फेंक कर निकल गए।

By JagranEdited By: Updated: Sun, 02 Aug 2020 08:09 PM (IST)
Hero Image
नांगलोई में कारोबारी को बंधक बनाकर की लूटपाट

जागरण संवाददाता, पश्चिमी दिल्ली : नांगलोई थाना क्षेत्र में एक कारोबारी को कार्यालय में बंधक बनाकर बदमाशों ने लूटपाट को अंजाम दिया। गोली मारने की धमकी देकर बदमाश उनसे सोने की चेन, कड़ा और नकदी लूटकर फरार हो गए। जाते समय बदमाश मोबाइल सड़क पर फेंक कर निकल गए। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने लूटपाट का मामला दर्ज कर लिया है और बदमाशों की पहचान करने में जुट गई है।

जानकारी के अनुसार पश्चिम विहार निवासी विनोद नांगलोई में प्लाई का कारोबार है। यहां पर उनका कार्यालय और गोदाम है। 31 जुलाई की देर रात वह अपने दुकान को बंद करने जा रहे थे, तभी मास्क पहने तीन बदमाश दुकान में घुस गए और विनोद को धक्का मारकर सोफे पर गिरा दिया। एक युवक ने पिस्टल तानकर उन्हें बंधक बना लिया और जान से मारने की धमकी दी। इसी दौरान दूसरे बदमाश ने उनके गले से सोने की चेन, हाथ से कड़ा और मोबाइल फोन ले लिया। तीसरे बदमाश ने उनके टेबल से नकदी निकाल ली। बदमाश विनोद को कार्यालय में बंद करने के बाद जाने लगे। विनोद ने झटके से दरवाजा खोलकर उनका पीछा किया और चिल्लाते हुए मोबाइल फोन देने के लिए कहा। बदमाश मोटरसाइकिल पर चढ़ने के दौरान फोन फेंक कर निकल गए। इसके बाद विनोद ने अपने भाई को फोन कर घटना की जानकारी दी। कार्यालय पहुंचने के बाद उनके भाई ने पुलिस को घटना की सूचना दी।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।