Move to Jagran APP

Delhi Crime News: दिल्ली में बर्तन को लेकर हुआ झगड़ा, फायरिंग में 2 भाई घायल

पूरी घटना के बाबत दक्षिणी-पूर्वी दिल्ली जिले के पुलिस उपायुक्त राजेंद्र प्रसाद मीणा ने बताया कि एक पतीले को लेकर 2 परिवारों में झगड़ा हुआ था।

By JP YadavEdited By: Updated: Mon, 31 Aug 2020 09:42 AM (IST)
Hero Image
Delhi Crime News: दिल्ली में बर्तन को लेकर हुआ झगड़ा, फायरिंग में 2 भाई घायल

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। देश की राजधानी दिल्ली में गोली चलने के पीछे का अजब कारण सामने आया है। दक्षिण दिल्ली के जामिया नगर थाना क्षेत्र में दो परिवारों के बीच बर्तन के लेनदेन में हुए झगड़े में गोली चल गई। इसमें एक पक्ष के दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को पास के होली फैमिली अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां दोनों का इलाज चल रहा है। पुलिस ने पीड़ित पक्ष की शिकायत के आधार पर दो आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। घटना में शामिल अन्य लोगों की तलाश की जा रही है।

पूरी घटना के बाबत दक्षिणी-पूर्वी दिल्ली जिले के पुलिस उपायुक्त राजेंद्र प्रसाद मीणा ने बताया कि शनिवार रात साढ़े दस बजे जामिया नगर के नूर नगर में फायरिंग की सूचना मिली थी। मौके पर पहुंची पुलिस को पता चला कि पीडि़तों को होली फैमिली अस्पताल में भर्ती कराया जा चुका था। पुलिस की प्राथमिक जांच में पता चला सिराजुद्दीन और खुर्शीद के परिवार के बीच झगड़ा हुआ है। अस्पताल में खुर्शीद और उसके भाई शाहिद घायल मिले। दोनों के सिर पर चोट लगी थी।

खुर्शीद ने पुलिस को बताया उसके भाई शाहिद और अरशद सिराजुद्दीन से पतीला लेने गए थे। इस दौरान सिराजुद्दीन ने उन्हें पतीला नहीं दिया और उनके भाइयों के साथ बदसलूकी की। इस बीच वे खुद सिराजुद्दीन के घर पहुंच गए। यहां सिराजुद्दीन और उसके बेटों अशरफ, असद और अब्दुल ने हमला कर दिया। अशरफ के हाथ में पिस्तौल थी। खुर्शीद ने गर्दन और हाथ पकड़ लिए। तभी अरशद ने गोली चला दी। खुर्शीद के सिर से खून बहने लगा। इसके बाद आरोपित भाग गए। पुलिस ने आरोपी पिता सिराजुद्दीन और बेटे अशरफ को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस फरार हुए अन्य आरोपितों की तलाश कर रही है।

Coronavirus: निश्चिंत रहें पूरी तरह सुरक्षित है आपका अखबार, पढ़ें- विशेषज्ञों की राय व देखें- वीडियो

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।