Move to Jagran APP

Delhi Fire News : बाहरी दिल्ली के नरेला इलाके में फैक्टरी में लगी आग

सूचना पर दिल्ली दमकल विभाग की 26 गाड़ियों ने आग पर काबू पाया। फिलहाल कूलिंग का काम चल रहा है। हादसे में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। कितना नुकसान हुआ यह जांच के बाद पता चलेगा।

By JP YadavEdited By: Updated: Sat, 26 Sep 2020 08:53 AM (IST)
Hero Image
दिल्ली के नरेला इलाके की फैक्टरी में लगी आग का नजारा।
नई दिल्ली, एएनआइ। बाहरी दिल्ली के नरेला इलाके में शुक्रवार रात को एक फैक्टरी में भीषण आग लग गई। सूचना पर पहुंची दमकल विभाग की 26 गाड़ियों ने आग पर काबू पाया। फिलहाल कूलिंग का काम चल रहा है। हादसे में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है।

वहीं, फरीदाबाद के बादशाह खान अस्पताल के प्रथम तल पर ऑक्सीजन सप्लाई करने वाली पाइपलाइन के पैनल बॉक्स में शुक्रवार शाम आग लग गई। इससे थोड़ी देर के लिए अफरा-तफरी का माहौल बन गया था, हालांकि इससे किसी को कोई नुकसान नहीं हुआ। नवजात और शिशुओं के लिए चल रही नर्सरी के बाहरी हिस्से में आग लगी थी। आग को थोड़ी देर में ही अग्निशमन यंत्र से काबू कर लिया गया था। अस्पताल में भर्ती कई मरीज और तीमारदार घबरा कर बाहर आ गए थे। प्रत्यक्षदर्शी फतेहपुर चंदीला निवासी नरेंद्र कुमार ने बताया कि उनकी बेटी यहां भर्ती है। जिस समय पैनल में स्पार्किंग हुई, वह वहीं मौके पर थे। थोड़ी देर में आग बुझ गई थी। वह एहतियात के तौर पर प्रथम तल से भूतल पर आ गए थे। मौके पर पहुंचे बाल रोग विशेषज्ञ डॉ.विकास गोयल ने बताया कि पैनल बॉक्स में कोई फॉल्ट आ गया था। नर्सरी में 22 बच्चे भर्ती हैं, लेकिन किसी को कोई भी नुकसान नहीं पहुंचा है। अन्य वार्डों में भर्ती कई मरीज अस्पताल से बाहर आ गए थे, जो बाद में अपने बेड पर लौट आए।

Coronavirus: निश्चिंत रहें पूरी तरह सुरक्षित है आपका अखबार, पढ़ें- विशेषज्ञों की राय व देखें- वीडियो

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।