Move to Jagran APP

पुलिस ने जाल बिछा कर दो मोबाइल झपटमारों को किया गिरफ्तार, सात फोन बरामद

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि पश्चिमी जिलेे में झपटमारी के अलावा वाहन चोरी के बढ़ते मामलों को देखते हुए स्पेशल स्टाफ को जांच की जिम्मेदारी दी गई थी। इसके बाद दो झपटमार को गिरफ्तार किया गया है। इनसे पूछताछ जारी है।

By Prateek KumarEdited By: Updated: Sat, 03 Oct 2020 05:03 PM (IST)
Hero Image
पुलिस की गिरफ्त में दो मोबाइल स्‍नैचरों से सात फोन बरामद हुए हैं।
नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। पश्चिमी जिला स्पेशल स्टाफ की टीम ने इलाके में सक्रिय दो झपटमार को गिरफ्तार करने में कामयाबी पाई है। इनकी पहचान विकास उर्फ जैकी व गगन के रूप में हुई है। इनके पास से चोरी की एक स्कूटर व सात मोबाइल फोन बरामद हुए हैं। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है।

पश्चिमी जिलेे में बढ़ी झपटमारी की घटना के बाद पुलिस का एक्‍शन 

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि पश्चिमी जिलेे में झपटमारी के अलावा वाहन चोरी के बढ़ते मामलों को देखते हुए स्पेशल स्टाफ को जांच की जिम्मेदारी दी गई थी। छानबीन के दौरान स्पेशल स्टाफ की टीम घटनास्थल पर गई और पीड़ितों से बात की।

पड़ताल के बाद जगह-जगह तैनात हुई पुलिस

इसके साथ ही जगह-जगह सूत्रों की तैनाती की गई। इसी दौरान हेड कांस्टेबल राशिद खान को जानकारी मिली की जैकी अपने एक साथी के साथ चोरी की स्कूटर पर राजौरी गार्डन स्थित होली चाइल्ड स्कूल के पास आने वाला है।

चोरी के मोबाइल को बेचने जाने वक्‍त पकड़ा

टीम काे पता चला कि वह झपटी गई मोबाइल को बेचने के लिए यहां आ रहा है। इसके बाद इंस्पेक्टर नरेंद्र कुमार के नेतृत्व व एसीपी ऑपरेशन सेल सुदेश रंगा के मार्गदर्शन में टीम का गठन किया गया। टीम के सदस्य होली चाइल्ड स्कूल के पास पहुंच गए।

सात मोबाइल फोन बरामद

दो अक्टूबर को सुबह करीब दस बजे जैसे ही जैकी अपने साथी गगन के साथ वहां पहुंचा पुलिसकर्मियों ने दबोच लिया। दोनों के पास से सात मोबाइल फोन बरामद हुए। इसके मामले विकासपुरी, जनकपुरी पंजाबी बाग व खयाला थाने में दर्ज हैं। साथ ही जिस स्कूटर पर सवार होकर दोनों आए थे उसे विकासपुरी इलाके से चोरी की गई थी। पुलिस दोनों से पूछताछ कर रही है।

दिल्‍ली-एनसीआर की खबरों को पढ़ने के लिए यहां करें क्‍लिक

Rahul Gandhi Hathras March Live Update: राहुल-प्रियंका हाथरस के लिए रवाना, डीएनडी पर हंगामा जारी

Coronavirus: निश्चिंत रहें पूरी तरह सुरक्षित है आपका अखबार, पढ़ें- विशेषज्ञों की राय व देखें- वीडियो

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।