Move to Jagran APP

दिल्ली के सोनिया विहार में पुलिस ने एक किलोमीटर तक पीछा कर वाहन चोर को दबोचा

Delhi Crime जिला पुलिस उपायुक्त वेद प्रकाश सूर्या ने बताया कि इलाके में बदमाशों के खिलाफ अभियान चलाया हुआ है। इसके लिए इंस्पेक्टर पवन कुमार के नेतृत्व में पीएसआइ केशव व कांस्टेबल रविंद्र व अन्य की एम टीम बनाई।

By Mangal YadavEdited By: Updated: Sun, 01 Nov 2020 04:01 PM (IST)
Hero Image
पुलिस ने चोरी के तीन मुकदमे सुलझाने का दावा किया है।

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। सोनिया विहार थाना पुलिस ने एक किलोमीटर तक पीछा कर एक शातिर वाहन चोर को दबोचा है। आरोपित की पहचान सोनिया विहार निवासी तुषार अलियास उर्फ मोटा के रूप में हुई है। पुलिस ने इसके पास से चोरी की तीन मोटरसाइकिल बरामद की हैं। चोरी, लूट सहित 10 मुकदमों में यह शामिल रहा है। इसकी गिरफ्तारी से पुलिस ने चोरी के तीन मुकदमे सुलझाने का दावा किया है।

जिला पुलिस उपायुक्त वेद प्रकाश सूर्या ने बताया कि इलाके में बदमाशों के खिलाफ अभियान चलाया हुआ है। इसके लिए इंस्पेक्टर पवन कुमार के नेतृत्व में पीएसआइ केशव व कांस्टेबल रविंद्र व अन्य की एम टीम बनाई। टीम सोनिया विहार स्थित मामा हाउस के पास वाहनों की जांच कर रही थी, उसी दौरान स्प्लेंडर मोटरसाइकिल पर एक युवक आता हुआ दिखाई दिया। जैसे ही उसने टीम को देखा उसने मोटरसाइकिल मोड़ी और भागने लगा। संदिग्ध लगने पर पुलिस टीम ने उसका पीछा किया है, एक किलोमीटर तक पीछा करने पर टीम ने उसे घेरकर दबोच लिया।

जांच में मोटरसाइकिल चोरी की पाई गई। पुलिस ने मोटरसाइकिल को कब्जे में लेने के साथ ही चोर को गिरफ्तार किया। पुलिस ने उसकी निशानदही पर दो और मोटरसाइकिल बरामद की। जांच में पता चला आरोपित हैंडीक्राफ्ट का काम करता था, जल्द पैसा कमाने के चक्कर में वाहन चोरी करने लगा।

लूट के चार घंटे के अंदर दो मोबाइल झपटमार गिरफ्तार

वहीं, आर पार्क थाना पुलिस ने झपटमारी की वारदात के चार घंटे के अंदर दो बदमाशों को गिरफ्तार कर उनसे लूट के तीन मोबाइल, एक हीरो स्प्लेंडर प्लस बाइक व एक तमंचा बरामद किया है। आरोपितों की पहचान बदरपुर निवासी हरबिंदर सिंह व संगम विहार निवासी सतनाम सिंह के रूप में हुई है। इस गिरफ्तारी से पुलिस ने चार वारदातों को सुलझाने का दावा किया है। सीसीटीवी फुटेज की सहायता से आरोपितों की पहचान हुई। इसके बाद चार घंटे के अंदर दोनों को कालका पब्लिक स्कूल रेडलाइट पर दबोच लिया गया।

Coronavirus: निश्चिंत रहें पूरी तरह सुरक्षित है आपका अखबार, पढ़ें- विशेषज्ञों की राय व देखें- वीडियो

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।