Move to Jagran APP

होटल में युवती की गला रेतकर हत्या, बाथरूम में मिला शव; युवक है फरार

घटना के बाद से ही युवती के साथ होटल के कमरे में ठहरा दीपक फरार है। पुलिस उसी पर हत्या का शक जता रही है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है। होटल में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज को पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है।

By Sanjay PokhriyalEdited By: Updated: Sat, 05 Dec 2020 08:26 AM (IST)
Hero Image
कमरे में खून के धब्बे पड़े थे। उन्होंने पुलिस को मामले की जानकारी दी।
धनंजय, बाहरी दिल्ली। सुल्तानपुरी इलाके में स्थित एक होटल में युवती की गला रेतकर हत्या कर दी गई है। घटना की जानकारी शुक्रवार दोपहर को होटल के कर्मचारियों को हुई। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। शुरुआती जांच में पता चला है कि युवती अपने एक पड़ोसी युवक के साथ बृहस्पतिवार की रात को होटल में रुकने गई थी। घटना के बाद से युवक फरार हैं। पुलिस को फरार युवक पर हत्या का शक है।

वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि मुकुंदपुर निवासी 30 वर्षीय चंचल पड़ोस में रहने वाले एक दीपक नाम के युवक के साथ बृहस्पतिवार की रात को कंझावला रोड स्थित होटल मन्नार इंटरनेशल के कमरा नंबर 220 में रुकने के लिए आई थी। शुक्रवार सुबह कमरे में कोई हलचल नहीं हुई तो होटल कर्मचारियों ने काफी देर तक कमरे का दरवाजा खटखटाया। इसके बाद दोपहर में कमरे की दूसरी चाभी से दरवाजा खोला तो कमरा अस्त व्यस्त पड़ा हुआ था। कमरे में खून के धब्बे पड़े थे। उन्होंने पुलिस को मामले की जानकारी दी।

बाथरूम में मिला शव : पुलिस को युवती का शव कमरे के बाथरूम में मिला है। युवती की हत्या गला रेतकर की गई है। घटना के बाद से ही युवती के साथ होटल के कमरे में ठहरा दीपक फरार है। पुलिस उसी पर हत्या का शक जता रही है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है। होटल में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज को पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है।

Coronavirus: निश्चिंत रहें पूरी तरह सुरक्षित है आपका अखबार, पढ़ें- विशेषज्ञों की राय व देखें- वीडियो

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।