Move to Jagran APP

पत्नी से अवैध संबंध के शक में युवक ने की पड़ोसी हत्या, पुलिस ने किया गिरफ्तार

पुलिस ने 35 वर्षीय हरीश वर्मा को अस्पताल पहुंचाया जहां उसकी उपचार के दौरान मौत हो गई। सनलाइट कॉलोनी थाना पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया और हत्या की धाराओं में केस दर्ज कर आरोपित को उसके दोस्त के घर से गिरफ्तार कर लिया।

By Prateek KumarEdited By: Updated: Sun, 06 Dec 2020 07:45 AM (IST)
Hero Image
पुलिस ने आरोपित को किया गिरफ्तार। फोटो- जागरण।
नई दिल्ली, अरविंद द्विवेदी। पड़ोसी से अपनी पत्नी के अवैध संबंध के शक में तीन दिसंबर की रात एक युवक ने चाकू से गोदकर पड़ोसी को गंभीर रूप से घायल कर दिया। मामले की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने 35 वर्षीय हरीश वर्मा को अस्पताल पहुंचाया जहां उसकी उपचार के दौरान मौत हो गई। सनलाइट कॉलोनी थाना पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया और हत्या की धाराओं में केस दर्ज कर आरोपित दीन दयाल उर्फ दीनू को उसके दोस्त के घर से गिरफ्तार कर लिया।

दक्षिण-पूर्वी जिले के पुलिस उपायुक्त राजेंद्र प्रसाद मीणा ने बताया कि हरीश वर्मा अपने परिवार के साथ सनलाइट कॉलोनी पार्ट -2 में रहता था। आरोपित दीनू का घर भी उसके पड़ोस में ही है। दीनू को शक था कि उसकी पत्नी का हरीश से अवैध संबंध है। इसके चलते हरीश और दीनू के बीच पहले भी कई बार झगड़ा हो चुका था। वारदात वाले दिन भी दीनू ने हरीश को अपनी पत्नी से दूर रहने की धमकी दी थी। इसको लेकर दोनों के बीच कहासुनी हो गई।

हरीश ने दीनू से कहा कि उसकी पत्नी जल्द ही उसे छोड़कर अब उसके साथ लिव इन रिलेशन में रहेगी। इससे गुस्साए दीनू ने हरीश पर चाकू से हमला कर दिया। कई वार करने के बाद वह भाग गया। मामले की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे अस्पताल अस्पताल पहुंचाया जहां उसकी उपचार के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने मृतक के परिजनों के बयान पर केस दर्ज कर सराय कालेखां चौकी इंचार्ज एसआई बाबूलाल मीणा के नेतृत्व में जांच शुरू की। पुलिस को पता चला कि उसका पड़ोसी दीनू वारदात के बाद से ही गायब है। स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस ने उसे उसके दोस्त के घर से दबोच लिया।

Coronavirus: निश्चिंत रहें पूरी तरह सुरक्षित है आपका अखबार, पढ़ें- विशेषज्ञों की राय व देखें- वीडियो

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।