Move to Jagran APP

आप के राष्ट्रीय संयोजक ने किसानों की मांग को दी आवाज तो बौखलाई भाजपा, राघव चड्ढा ने लगाए गंभीर आरोप

चड्ढा ने प्रेस वार्ता कर कहा कि जब से आप के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने किसानों की मांग को आवाज दी उनके आंदोलन को समर्थन दिया तब से ही लगातार आप नेताओं के ऊपर हमले हो रहे हैं।

By Prateek KumarEdited By: Updated: Fri, 01 Jan 2021 07:10 AM (IST)
Hero Image
आप नेताओं के ऊपर हमले हो रहे हैं।

नई दिल्ली, राज्य ब्यूरो। आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता व विधायक राघव चड्ढा ने बृहस्पतिवार को भारतीय जनता पार्टी पर गंभीर आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी के नेताओं पर भारतीय जनता पार्टी सुनियोजित तरीके से हमला करवा रही है। चड्ढा ने प्रेस वार्ता कर कहा कि जब से आप के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने किसानों की मांग को आवाज दी, उनके आंदोलन को समर्थन दिया, तब से ही लगातार आप नेताओं के ऊपर हमले हो रहे हैं।

हमें धमकियां दी जा रही हैं, डराने धमकाने की कोशिश की जा रही है। जब से मुख्यमंत्री केजरीवाल ने दिल्ली के 9 स्टेडियमों को जेल में बदलने से इंकार किया है तब से भाजपा में बेचैनी बढ़ी हुई है। चड्ढा ने कहा कि अरविंद केजरीवाल ने सेवादार की भूमिका में किसानों के लिए लंगर से कंबल, पानी से लेक शौचालय और यहां तक कि मुफ्त वाईफाई का इंतजाम कराया।

इससे भाजपा की हमसे नाराजगी बढ़ती गई। फिर जब हमने केंद्र के कृषि कानूनों को विधानसभा में फाड़ दिया तब से हमारे नेताओं पर हमले शुरू हो गए। मुझे धमकी दी गई कि मैं केजरीवाल से कहूं कि किसानों के हक की लड़ाई बंद कर दें। दक्षिणी दिल्ली के हमारे एक कार्यकर्ता को भाजपा के लोगों ने मार-मार कर लहूलुहान कर दिया, उसकी आंख तक फोड़ दी गई।

विधायक आतिशी के घर के बाहर रात में भाजपा के लोग खड़े होते हैं कालका जी की विधायक आतिशी के घर के बाहर गाड़ियां खड़ी कर के उन्हें डराने की कोशिश की जा रही है। चड्ढ़ा ने कहा कि बुधवार को हमारी कालका जी की विधायक आतिशी के घर के बाहर कुछ गुंडे आकर खड़े हो गए। कल उनके घर के बाहर 2 गाड़ियां देर शाम तक खड़ी रहीं जिन पर संसद भवन में प्रवेश के लिए लगाया जाने वाला स्टिकर लगा हुआ था।

इसका मतलब है कि भाजपा के अधिकृत के लोग उनके घर के बाहर आकर खड़े हुए थे। आम आदमी पार्टी के विधायकों और नेताओं पर चुन-चुनकर हमले किए जा रहे हैं, उन्हें डराया जा रहा है। बता दें कि इस मामले में आतिशी ने भी पुलिस आयुक्त को शिकायत दी है तथा पुलिस आयुक्त से मिलने का प्रयास किया है। मगर उनकी मुलाकात नहीं हो सकी है। 

Coronavirus: निश्चिंत रहें पूरी तरह सुरक्षित है आपका अखबार, पढ़ें- विशेषज्ञों की राय व देखें- वीडियो

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।