Move to Jagran APP

सनकी सेना के जवान ने एयरपोर्ट के गेट पर किया पेशाब, दिल्‍ली पुलिस ने किया गिरफ्तार

बागडोगरा से इंडिगो की उड़ान से सेना का जवान एस अरुण कुमार आइजीआइ एयरपोर्ट के टर्मिनल-3 पर आया था। इसके बाद में उसकी टर्मनिल-2 से तिरुवनंतपुरम की उडान थी। अडमान निकोबार निवासी अरुण की तैनाती वर्तमान में पश्चिम बंगाल में है।

By Prateek KumarEdited By: Updated: Sat, 30 Jan 2021 08:55 AM (IST)
Hero Image
अंदर जाने से रोकने पर सीआइएसएफ कर्मी से की मारपीट

नई दिल्ली, संतोष शर्मा। आइजीआए एयरपोर्ट पर सनकी सेना के एक जवान द्वारा टर्मिनल-3 के गेट पर पेशाब करने की घटना सामने आई है। वह बागडोगरा से दिल्ली आया था। निकलने के बाद वह दोबारा पेशाब करने के लिए टर्मिनल में जाने की जुगत कर रहा था। अंदर जाने से रोकने पर उसने सीआइएसएफ कर्मी से मारपीट भी की। इसके बाद में सुरक्षा बल के जवानों ने उसे दबोच पुलिस के हवाले कर दिया।

आइजीआइ थाना पुलिस ने किया गिरफ्तार

आरोपित की पहचान एस अरुण कुमार के रूप में हुई है। आइजीआइ थाना पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। उसके खिलाफ सरकारी काम में बाधा डालने व हमला करने इत्यादि की धारा के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।

वर्तमान में पश्चिम बंगाल में है तैनाती

एयरपोर्ट अधिकारी के मुताबिक घटना 27 जनवरी की है। दोपहर बाद बागडोगरा से इंडिगो की उड़ान से सेना का जवान एस अरुण कुमार आइजीआइ एयरपोर्ट के टर्मिनल-3 पर आया था। इसके बाद में उसकी टर्मनिल-2 से तिरुवनंतपुरम की उडान थी। अडमान निकोबार निवासी अरुण की तैनाती वर्तमान में पश्चिम बंगाल में है। टर्मिनल-3 से बाहर निकलने के बाद वह दोबारा टर्मिनल में जाने की कोशिश कर रहा था।

इस कारण अंदर जाने से रोका गया

नियम के मुताबिक बिना वैध टिकट के कोई भी यात्री टर्मिनल के अंदर नहीं जा सकता। लिहाजा गेट संख्या-3 पर तैनात केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (सीआइएसएफ) के एएसआइ विरेंद्र सिंह ने उसे अंदर जाने से रोका। इसपर वह एएसआइ से भीड़ गया और मारपीट करने लगा। इसी दौरान उसने गेट के बाहर सबके सामने पेशाब कर दिया, जिसने भी यह घटना देखी वे अवाक रह गए। वहीं, पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। बाद में उसे दबोच पुलिस के हवाले कर दिया गया।

दिल्‍ली-एनसीआर की खबरों को पढ़ने के लिए यहां करें क्‍लिक

Coronavirus: निश्चिंत रहें पूरी तरह सुरक्षित है आपका अखबार, पढ़ें- विशेषज्ञों की राय व देखें- वीडियो

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।